teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकरण की फिल्म में नजर आएंगे अक्षय

करण की फिल्म में नजर आएंगे अक्षय

पहली बार अभिनेता अक्षय कुमार निर्माता निर्देशक करण जौहर के साथ फिल्म करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन ‘आई हेट लव स्टोरीज’ के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा करेंगे।

दो नायकों वाली इस फिल्म में अक्षय एक प्रमुख भूमिका में होंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में शुरू होगी। फिल्म के अन्य नायक की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी।

करण ने एक बयान में कहा कि मैं अभी बहुत कुछ नहीं बता सकता लेकिन इतना जरूर कहता हूं कि यह मुख्यधारा का सिनेमा है और इसमें एक सामाजिक संदेश भी है। यह मजबूत संदेश तेज प्रहार वाला है। पुनीत मेरे पास इस कहानी को लेकर आए और मैंने तुरंत अक्षय से संपर्क किया। वह भी इस फिल्म के बारे में जानकर उतने ही रोमांचित हुए।

अक्षय के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि अगर धर्मा प्रोडक्शन अक्षय के साथ काम करना चाहता है तो इसके लिए उसके पास उस तरीके की फिल्म भी होनी चाहिए। मैंने पहले भी कहा है कि यह फिल्म व्यवसायिक होने के साथ-साथ सामाजिक संदेश देने वाली भी है।

करण के साथ काम करने के बारे में अक्षय ने कहा कि हम दोनों महत्वाकांशी निर्माता हैं जिनका एक बड़ा लक्ष्य है-मनोरंजन करना। करण और मैं दोनों ही अपने पिताओं को गर्वांवित महसूस कराना चाहते हैं। करण की मां हिरू जौहर और अक्षय की पत्नी टिवंकल खन्ना इस फिल्म में सह निर्माण का काम करेंगी।

अक्षय के साथ इस फिल्म की शुरूआत करने से पहले पुनीत इमरान खान और करीना कपूर की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ का निर्देशन करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments