teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकरीना और करिश्मा में से कौन थीं ज्यादा शरारती, रणधीर कपूर ने...

करीना और करिश्मा में से कौन थीं ज्यादा शरारती, रणधीर कपूर ने बताया

रणधीर कपूर की दोनों बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान बॉलीवुड की पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं। अब हाल ही में रणधीर कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान में से कौन सबसे अच्छा स्टूडेंट था? रणधीर ने कहा, करिश्मा ज्यादा अच्छी स्टूडेंट थीं। रणधीर से फिर पूछा गया कि दोनों में से कौन सबसे ज्यादा शरारती था? तो उन्होंने कहा, ‘दोनों…सब बच्चे शरारती होते हैं। बस हंसते-खेलते बच्चे बड़े हो जाएं तो रब की मेहर है।’

रणधीर ने हाल ही में कन्फर्म किया कि स्वर्गीय राज कपूर द्वारा स्थापित बैनर आरके फिल्म्स को आने वाले महीनों में दोबारा शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वह इस बैनर तले एक लव स्टोरी बनाएंगे, लेकिन अभी उन्होंने फिल्म के एक्टर्स के बारे में कुछ नहीं बताया है।

बता दें कि करीना और सैफ के घर दूसरा नन्हा मेहमान साल 2021 में आएगा। रणधीर कपूर चौथी बार नाना बनेंगे। कुछ दिनों पहले रणधीर ने कहा था कि करीना कपूर को लड़की हो या लड़का बस जो भी हो वो हेल्दी हो।

रणधीर ने कहा था कि कपूर परिवार में बच्चे के जेंडर से कोई लेना-देना नहीं। हम बच्चा हेल्दी चाहते हैं और मैं आपको बता दूं कि पूरा खानदान बस यही उम्मीद और दुआ कर रहा है।

करीना इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हुई हैं। उनके साथ सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी दिल्ली में हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments