teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकरीना के बेटे 'जहांगीर' के नाम को स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट,...

करीना के बेटे ‘जहांगीर’ के नाम को स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट, ट्रोलर्स ने कहा- ये मैडम बेरोजगार है

Swara Bhaskar replied to those who trolled Saif and Kareenas sons name – बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना कर रहे हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने जबसे अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है। तभी से करीना के छोटे बेटे का नाम विवादों में छाया हुआ है। दरअसल करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लॉन्च किया है। इस किताब में उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह के पूरे नाम का खुलासा किया है। इसी कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब करीना के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आई हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए ट्रोल की क्लास लगाई है।

स्वरा भास्कर ने करीना कपूर के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा “किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं। पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं… तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं।” स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ #Jehangir #mindyourownbusiness जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। हालांकि स्वरा को भी उनके ट्वीट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर्स एक्ट्रेस के बारे में अनाप शनाप लिख रहे हैं।

बता दें कि करीना कपूर ने अगस्त 2020 में सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी बार मां बनने की घोषणा की थी। इसके बाद 21 फरवरी, 2021 को उन्होंने अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया। इससे पहले भी जब करीना और सैफ ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था उस वक्त भी उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था और अब दूसरे बेटे का जहांगीर नाम रखने पर ट्रॉलर्स उन्हे लिख रहें हैं कि तीसरे बेटे का नाम औरंगजेब रखना।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments