teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकरोड़ों की मालकिन हैं नीरू बाजवा, जानिए एक्ट्रेस की नेटवर्थ

करोड़ों की मालकिन हैं नीरू बाजवा, जानिए एक्ट्रेस की नेटवर्थ

Neeru Bajwa Net Worth: पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 41 साल की नीरू के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. नीरू अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती से फैंस की नींदे चुराती हैं. नीरू ने अपनी दम पर सिनेमा में खास मुकाम पाया है.

नीरू आज यानी 26 अगस्त को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. नीरू बाजवा ने फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि आज नीरू को पंजाबी सिनेमा का एक फेमस चेहरा माना जाता है. ऐसे में आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हम आपको उनकी नेटवर्थ से रूबरू करवाएंगे.

नीरू की नेटवर्थ

नीरू आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरू की नेटवर्थ 15 से 20 मिलियन के आस पास है. एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए मोटी रमक लेती हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 70 लाख के आस पास फीस लेती हैं. पंजाबी गानों में डांस के लिए भी नीरू अच्छी खासी फीस लेती हैं. हालांकि इस फीस की पूरी तरह से आधिकारिक जानकारी नहीं है.

नीरू का कार और घर

आपको बता दें नीरू का खुद का कनाडा में एक आलीशान घर है.इसके अलावा भारत में भी एक्ट्रेस का घर है. आपको बात दें कि नीरू के पास अच्छा कार कलेक्शन भी है. एक्ट्रेस के पास mercedes, BMW,range rover जैसी महंगी गाड़िया हैं.

आपको बता दें कि नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने हैरी जंधावा संग साल 2015 में शादी थी. शादी के बाद से वह अक्सर पति के साथ कनाडा ही रहती हैं. शादी के पहले एक्ट्रेस का अफेयर फेमस एक्टर अमित साथ से था. दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे. लेकिन आज नीरू तीन बेटियों की मां है. नीरू अब फिल्मों में काम ही काम करती हैं. आपको बता दें कि नीरू ‘अस्तित्व एक प्रेम की’, ‘जीत’, ‘नच बलिए 1’ जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. नीरू जीटीवी, स्टार प्लस और स्टार वन के साथ भी कुछ सीरियल में काम किया.

इतना ही नहीं नीरू विवेक ओबेरॉय के साथ ‘प्रिंस’ और अक्षय कुमार के साथ ‘स्पेशल 26’ में काम कर चुकीं हैं. फैंस नीरू को “जट्ट एंड जूलिएट” और उसका अगला पार्ट “जट एंड जूलिएट 2” के जरिए खास रूप में जानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments