Wednesday, July 3, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकश्मीरा शाह ने फिर साधा गोविंदा की पत्नी सुनीता पर निशाना, कहा-...

कश्मीरा शाह ने फिर साधा गोविंदा की पत्नी सुनीता पर निशाना, कहा- एक्टर को अच्छा काम मिलेगा अगर निकाल दें अपनी मैनेजर को

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच कई सालों से अनबन चल रही है. दोनों के रिश्ते ठीक ही नहीं हो पा रहे हैं. कभी किसी बात तो कभी किसी बात दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं. इस लड़ाई में गोविंदा और कृष्णा की पत्नी सुनीता आहुजा (Sunita Ahuja) और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी एक दूसरे को खरी खोटी सुनाती रहती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने सुनीता पर निशाना साधा है.

कश्मीरा ने कहा है कि वह मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर साथ में काम करता हुआ देखना चाहती हैं लेकिन उसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये तब ही हो सकता है जब गोविंदा जी को बेहतर मैनेजर की जरुरत है. उन्होंने गोविंदा की पत्नी सुनीता पर निशाना साधा है क्योंकि वह ही इस समय गोविंदा की मैनेजर हैं.

हटा दें अपनी मैनेजर को

कश्मीरा ने कहा है कि अगर वह अपनी करंट मैनेजर को नौकरी से निकाल दें और अच्छी मैनेजर को ले आए जो चाहती हैं कि उन्हें अच्छा काम मिले. ये तब ही हो सकता है. जो उनका काम अभी देख रहा है वह बहुत बेकार है. गोविंदा जी बहुत टैलेंटिड एक्टर हैं उन्हें घर पर नहीं बैठना चाहिए.

कश्मीरा ने आगे कहा कि मैं भी सलमान खान की फैमिली की तरह परिवार का हिस्सा बनना चाहती हूं. जो हमेशा एक-दूसरे को आगे बढ़ने के लिए पुश करें. क्यों हर फैमिली उनकी तरह नहीं होती है. काश कृष्णा के परिवार ने उन्हें पुश किया होता. क्या उन्होंने इस तरह से कुछ किया जिससे पूरे परिवार का फायदा हो. उन सबमें बहुत टैलेंट भरा है लेकिन कोई किसी को पुश नहीं करता. कश्मीरा ने आखिरी में कहा कि वह दूसरों की तरह नहीं है जो खाली बैठी रहें और उसके साथ काम करके अपने पति की प्रतिभा का अधिकतम लाभ उठा सकती है.

आपको बता दें कुछ समय पहले गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो में गए थे. उस समय उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. जिसके बाद से दोनों ने ही एक-दूसरे पर निशाना साधा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments