teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeFashionकहीं आप भी तो मिनी स्कर्ट पहनने पर नहीं कर रहीं ये...

कहीं आप भी तो मिनी स्कर्ट पहनने पर नहीं कर रहीं ये गलतियां, जानिए यहां

Fashion Tips : महिलाओं कपड़ों के लिए हमेशा सजग रहती हैं. वह हमेशा ट्रेंडिंग ड्रेसिंग सेन्स से अपने आप को खास तरीके से संवारती हैं. ऐसे में आज कल सर्दी हो या गर्मी मिनी स्कर्ट लड़कियों की पहली पसंद होती है. इसका कारण ये भी है कि मिनी स्टार्स कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है और हर जगह स्टाइलिश लगती हैं.

अगर आप भी मिनी स्कर्ट पहनने का शौक रखती हैं तो आपको काफी बातों का ख्याल रखना पड़ता है. आज हम आपको मिनी स्कर्ट से जुड़ी कई बातों को बताएंगे जो हर लड़की को जानना आवश्यक है. ये वाकई सच है कि मिनी स्कर्ट कैरी करना भी एक कला है. ऐसे में आइए जानते हैं कि मिनी स्कर्ट पहनते वक्त आपको किन बातों का ख्याल रखना चाहिए.

क्या पहने स्कर्ट के नीचे

मिनी स्कर्ट का नाम आते ही दिमाग में एक छोटी सी स्कर्ट दिमाग में घूम जाती है. ऐसे अक्सर महिलाएं सोचती हैं कि उनको इसके साथ कैसे अंडरगार्मेंट्स पहनने चाहिए. ऐसे में आपको बताएंगे जहां तक हो आप मिनी स्कर्ट के नीचे न्यूड शॉर्ट्स का शॉर्ट पहने नहीं तो हर एक स्कर्ट के मैचिंग कलर का ही शॉर्ट पहनें.

टाइट टॉप ना पहनें

अगर आप मिनी स्कर्ट पहन रहे हैं तो साफ है कि आप टोन्ड पैरों को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. ऐसे जहां तक हो ऐसी स्कर्ट के साथ आप नार्मल टॉप को ही कैरी करें. क्योंकि अगर आप टाइट टॉप को कैरी करेंगी तो आपका लुक थोड़ा खराब लग सकता है.

पैरों को वैकस्ड रखें

अगर आप मिनी स्कर्ट पहन रही हैं तो ध्यान रखें कि आप अपने पैरों में वैकस्ड जरूर करें. वरना अपका लुक काफी खराब हो सकता है. इसके साथ ही बॉडी लोशन में ब्रॉन्जर मिक्स कर पैरों में लगाना भी ना भूलें.

हाइट के हिसाब से चुने स्कर्ट की लंबाई

कई बार ऐसा होता है कि हम ऑनलाइन स्कर्ट मंगवाते हैं और उसमें मिनी स्कर्ट लिखा होता है और खरीद लेते हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण है कि आप अपनी लंबाई के अनुसार ही मिनी स्कर्ट की लंबाई चुनें.

मिनी स्कर्ट के साथ ट्राय करें लेयर

मिनी स्कर्ट के साथ ज्यादातर महिलाएं टॉप पहनना पसंद करती हैं, लेकिन आप इसके साथ लेयरिंग को भी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ ही आप शार्ट स्कर्ट के ऊपर टॉप पहनते हैं तो ऊपर लेदर, डेनिम या फिर किसी भी फैब्रिक की जैकेट पहनें, इससे आपको लुक खिलकर सामने आएगा.

शूज लगेंगे स्टाइलिश

मिनी स्कर्ट के साथ हील्स को कैरी करने का फैशन अब काफी पुराना हो चुका है. ऐसे में आपको बता दें कि अगर आप ट्रेंडी लगना चाहती हैं तो आप मिनी स्कर्ट के साथ शूज भी पहन सकती हैं. ये लुक आपको काफी स्टाइलिश पेश करेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments