teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकिसिंग सीन देते समय थर- थर कांप रही थी इस अभिनेत्री की...

किसिंग सीन देते समय थर- थर कांप रही थी इस अभिनेत्री की रूह, कहा 3 दिनों तक मुझे…..l

मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। और इन फिल्मों में सबसे अधिक यादगार फ़िल्म है राजा हिंदुस्तानी। राजा हिंदुस्तानी फ़िल्म में करिश्मा एक अमीर पिता की बेटी की भूमिका में नजर आई हैं वहीं दूसरी ओर आमिर खान ने एक मामूली टेक्सी ड्राइवर का किरदार निभाया है। यह फ़िल्म बहुत अधिक लोकप्रिय हुई थी । दर्शकों ने इसे बहुत प्यार दिया था, आज भी यह फ़िल्म आमिर और करिश्मा के करियर की सफल और यादगार फिल्मों में गिनी जाती है।

आपको बता दें कि फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन बहुत दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने इस फ़िल्म से जुड़ी यादों के बारे में बात करते हुए कहा था कि फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी की बहुत सी खास यादें हैं। इस दौरान अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने उस किसिंग सीन के बारे में भी बात की थी जो लंबे अरसे तक चर्चा का कारण बना रहा था।

करिश्मा कपूर ने बताया था कि इस किसिंग सीन को फिल्माने के लिए उन्हें पूरे तीन दिन का समय लग गया था। इस दौरान करिश्मा काँपते हुए यह ही सोचा करती थी कि यह किसिंग सीन कब खत्म हो,उन्हें इस सीन के खत्म होने का इंतजार था। करिश्मा ने बातचीत के दौरान बताया कि यह सीन उंटी में शूट किया गया था,और जब यह शूटिंग हो रही थी उस वक़्त फरवरी के महीना था। यह सीन शाम को 6 बजे शूट किया जा रहा था इस वजह से यहां बहुत ही ज्यादा ठंड थी,जिसके कारण करिश्मा कांप रहीं थीं।

फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी साल 1996 में 15 नवम्बर को रिलीज हुई थी। और यह सुपर हिट रही थी।इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड भी तोड़े थे । इस फ़िल्म में आमिर और करिश्मा के अलावा भी अन्य सभी कलाकारों के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फ़िल्म का गाना “परदेशी परदेशी जाना नही” को लोगों ने बहुत पसंद किया यह गाना लोगो की जुबान से आज भी नही उतरा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments