teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywoodकोविड 19 की ड्यूटी के लिए मुबंई पुलिस इस्तेमाल करेगी रणवीर सिंह,...

कोविड 19 की ड्यूटी के लिए मुबंई पुलिस इस्तेमाल करेगी रणवीर सिंह, आलिया भट्ट की वैनिटी वैन

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए महाराष्ट्र पुलिस बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की वैनिटी वैन सहित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट इस्तेमाल करेगी। इस बात की जानकारी खुद वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने कही है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि कोविड के दौरान ड्यूटी कर रहे हैं पुलिस कर्मी उनके वैन्स का यूज करेंगे।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर के अनुसार, केतन रावल ने बताया है कि ठाणे पुलिस कमिशनर ने इस महामारी से निपटने के लिए मदद मांगी है। ऐसे में हमने 10 वैनिटी वैन्स फिलहाल पुलिस की सर्विस में दे दी है। इन वैन्स में रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की वैन्स भी शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी और फिल्म रक्षाबंधन का सेट भी मुंबई पुलिस की सेवा में दे दिया है। उन्होंने आगे कि हमारे पास काफी वैनिटी वैन  हैं और मुंबई पुलिस फ्रंट लाइन वर्कर हैं।

गौरतल है कि पिछले साल भी केतन ने महिला पुलिस ऑफिसर के लिए जो ड्यूटी थीं उन्हें वैनिटी वैन दी थी। इस का इस्तेमाल उन्होंने आराम करने, बाथरूम जाने और घर जाने से पहले कपड़े बदलने के लिए किया था। केतन आगे कहते हैं, ‘ एक बार पूरा राज्य अनलॉक हो जाए तो वैनिटी वैन को सेनिटाइज किया जाएगा और एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। मेरी कई वैन्स हैं जो मुंबई पुलिस की सर्विस में लगी हुई हैं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments