teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodक्या आप जानते हैं करीना और सैफ की पूरी लव-स्टोरी?

क्या आप जानते हैं करीना और सैफ की पूरी लव-स्टोरी?

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। पाँच साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद ये शादी के बंधन में बन्धे थे। पहले अफ़ेयर फिर लिव-इन-रिलेशनशिप और उसके बाद वो शादी के बंधन में बंधे। अगर प्यार की बात करें तो 2008 से प्यार का अहसास दोनों में शुरू हो गया था। बेबो ने एक पोस्ट में अपने फैन्स को बताया था कि बाइक राइड्स और लंबी बातों से सैफ और करीना का प्यार बढ़ा था।

सैफ और करीना दोनों के लिए कैरियर जरूरी था इसलिए दोनों ने इंटरव्यू में समय-समय पर साफ कर दिया था कि वो अपनी शादी का फैसला कैरियर के हिसाब से लेंगे। डेटिंग का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और इसी बीच ‘कॉफी विद करन’ में करीना कपूर ने कहा था कि वो जल्द ही सैफ के साथ अपने रिश्ते को शादी में बदलने वाली हैं।

2010 में ये बात चर्चा में भी आई थी कि सैफ और करीना शादी के बंधन में बंधने वाले हैं पर बाद में इस बात का खंडन कर दिया गया। सभी फैंस और बाकी लोग यही अटकले लगते रहे कि आखिर ये दोनों बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधेंगे भी या नही।

करीना और सैफ दोनों ही अपनी शादी की प्राइवेसी को लेकर चिंता में थे। दोनों ही बहुत सिंपल तरीके से शादी करना चाहते थे और वो नही चाहते थे कि उनकी शादी की कोई भी छोटी-बड़ी बात मीडिया को पता चले इसलिए करीना ने अपनी फैमिली को धमकी भी दी थी कि अगर शादी को मीडिया में ज्यादा उछाला तो वो दोनों भाग जायेंगे।

आखिरकार 16 अक्टूबर 2012 में ये हमेंशा के लिए एक दूसरे के हो गए। करीना और सैफ दोनो ने रजिस्टर्ड शादी के तुरंत बाद ही मीडिया को घर के छत से हैलो किया था। शादी के कुछ साल बाद करीना ने बेबी बॉय को जन्म दिया और उसका नाम रखा ‘तैमूर अली खान’ ।
अपनी रियल लाइफ में हिट इन दोनों सितारों की जोड़ी रील लाइफ में फ्लॉप हो गईं। इस जोड़ी ने कई फिल्में साथ की जैसे- कुर्बान, टशन और एजेंट विनोद और ये सभी फिल्में फ्लॉप रही जिस से साफ पता चलता है कि ये जोड़ी फिल्मों में नही चल पाई।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments