teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeBollywoodक्यों 'शराबी' के गाने में Amitabh Bachchan ने रखा था जेब में...

क्यों ‘शराबी’ के गाने में Amitabh Bachchan ने रखा था जेब में हाथ? Jaya Prada ने खोल दी पोल

एक रियलिटी टीवी शो में पहुंचीं जया प्रदा ने सुपरहिट फिल्म ‘शराबी’ से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है. जया प्रदा ने बताया है कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘शराबी’ के गाने ‘दे दे प्यार दे’ में अपना हाथ कोट की जेब में क्यों रखे हुए थे.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया प्रदा (Jaya Prada) ने साथ मिलकर कई हिट फिल्मों में काम किया है. इनमें, ‘आज का अर्जुन’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’ और ‘शराबी’, ‘जादूगर’ जैसी फिल्में शामिल हैं. दोनों की फिल्में बॉक्सऑफिस पर खूब पसंद की गईं और इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया. आपको बता दें जया का नाम 80 का दशक की टॉप की एक्ट्रेस में लिया जाता था. हाल ही में जया एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

दरअसल, एक रियलिटी टीवी शो में पहुंचीं जया प्रदा ने सुपरहिट फिल्म ‘शराबी’ से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है. जया प्रदा ने बताया है कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘शराबी’ के गाने ‘दे दे प्यार दे’ में अपना हाथ कोट की जेब में क्यों रखे हुए थे. जया के अनुसार, अमिताभ का हाथ पटाखे से बुरी तरह जल गया था, जिस कारण उन्होंने इसे जेब में रखा हुआ था.

आपको बता दें कि भले ही अमिताभ बच्चन ने मजबूरी में हाथ जेब में रखा था लेकिन वह उस दौर में एक स्टाइल स्टेटमेंट बन गया था. बात अगर जया प्रदा की पर्सनल लाइफ की करें तो जया इससे पहले अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. जया ने तीन बच्चों के पिता श्रीकांत नहाटा से साल 1986 में शादी कर ली थी और उनकी दूसरी पत्नी बन गई थीं. बता दें कि श्रीकांत और जया साथ नहीं रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments