teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodक्रिसमस पर आमने सामने होंगे आमिर खान और अल्लू अर्जुन, कौन मारेगा...

क्रिसमस पर आमने सामने होंगे आमिर खान और अल्लू अर्जुन, कौन मारेगा बाजी?

आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का पहला हिस्सा इसी साल क्रिसमस के मौक पर रिलीज होगा. हालांकि, पुष्पा की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस को झटका लगा है. दरअसल, आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चढ़ा’ (Laal Singh Chaddha) भी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है. ऐसे में भारतीय सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आने वाले हैं. आमिर खान और अल्लू अर्जुन में से अब बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारता है, ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

इन फिल्मों की बात करें तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. 1994 में रिलीज हुई फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे. आमिर खान, टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप वाले किरदार को एक सरदार के तौर पर निभाने जा रहे हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा पहले बीते साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण शूटिंग रुकी, जिसके बाद रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा. आमिर खान के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. आमिर की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अल्लू अर्जुन की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

वहीं, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की बात करें तो इसके पहले सिंगल ‘जागो जांगो बकरे’ को मिले अपार प्रेम के बाद निर्माताओं ने इसका पहला भाग क्रिसमस 2021 में रिलीज करने का फैसला लिया है. वहीं, दूसरा भाग वर्ष 2022 में रिलीज़ किए जाने की उम्मीद की जा रही है. इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दिन-प्रति-दिन बढ़ता जा रहा है, क्योंकि इसमें आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नज़र आयेंगे.

जैसे ही फिल्म का पहला लुक रिलीज़ किया गया, वैसे ही अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ पड़ी थी. आइकॉन स्टार इस पैन इंडिया फिल्म के ज़रिए सुकुमार और म्यूज़िक मेस्ट्रो देवी श्री प्रसाद के साथ एक बार फिर से काम कर रहे हैं. मैत्री मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, “पुष्पा की कहानी एक्शन से भरपूर है जिसमें ऐसे क्षण हैं जो दिल को छू जाते हैं. इस फिल्म को बनाना हमारे लिए बहुत ही मजेदार रहा.”

उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि फिल्म के पहले भाग को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा. हमें इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि फैंस इस फिल्म को देख इसकी पूरी टीम पर असीम प्यार बरसाएं. हमने फैसला किया है कि हम इस फिल्म का दूसरा हिस्सा 2022 में रिलीज करेंगे.”

अल्लू अर्जुन की पुष्पा और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, दोनों ही इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्में हैं. अल्लू अर्जुन और आमिर खान की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. अल्लू को हिंदी बेल्ट के लोग भी पसंद करते हैं, ऐसे में आमिर से ऊपर अल्लू अर्जुन का पलड़ा भारी नजर आता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments