teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeNewsखेल गांव में ओलिम्पिक अनुभव का लुत्फ उठा रहे हैं नोवाक जोकोविच

खेल गांव में ओलिम्पिक अनुभव का लुत्फ उठा रहे हैं नोवाक जोकोविच

टोक्यो : सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच टोक्यो में अपने चौथे ओलिम्पिक में खेल गांव के अंदर कभी बेल्जियम जिम्नास्टिक टीम के साथ नजर आते हैं तो कभी तुर्की के वॉलीबॉल खिलाडिय़ों को मानसिक मजबूती पर सलाह देते दिखाई दे जाते हैं। कभी वह हमवतन खिलाडिय़ों के ताइक्वांडो में स्वर्ण जीतने का जश्न जोर-जोर से शोर मचाकर मनाते हैं, इस तरह वह खेल गांव में अपने ओलंपिक अनुभव का लुत्फ उठा रहे हैं। जोकोविच ने कहा कि मैं यहां हर सेकेंड का लुत्फ उठाने की कोशिश कर रहा हूं।

जोकोविच ने कहा कि आप यहां 10,000 से ज्यादा खिलाडिय़ों के साथ खेल गांव में रहे हो। अपना ज्ञान, अनुभव साझा कर रहे हो, उनसे जिंदगी और खेलों के बारे में बात कर रहे हो। आपको ऐसा अनुभव कहीं और नहीं मिलेगा। जोकोविच ने कहा कि यह सचमुच मेरे लिए शानदार समय है। टेनिस में व्यक्तिगत एथलीट होने के कारण हमें ऐसा अनुभव नहीं होता, मैं इस अनुभव के लिए सचमुच शुक्रगुजार हूं।

जोकोविच ने बुधवार को 16वें वरीय एलेजांद्रो डेविडोविच पर 6-3, 6-1 की जीत से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया जिससे उनकी ‘गोल्डन स्लैम’ की उम्मीद बनी हुई है। स्टेफी ग्राफ एकमात्र टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्होंने ‘गोल्डन स्लैम’ हासिल किया है, उन्होंने 1988 में सभी चारों ग्रैंडस्लैम और ओलंपिक स्वर्ण पदक एक ही कैलेंडर वर्ष में जीते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments