teensexonline.com
Tuesday, October 1, 2024
No menu items!
HomeNewsजनवरी 2022 से महंगी हो जाएगी TATA पंच, लॉन्च के बाद पहली...

जनवरी 2022 से महंगी हो जाएगी TATA पंच, लॉन्च के बाद पहली बार होगी कार की कीमत में बढ़ोतरी

 टाटा मोटर्स ने अक्टूबर 2021 में देश में पंच सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च के साथ भारत में अपने उत्पाद लाइन-अप का विस्तार किया. इसके बाद, कंपनी ने घोषणा की थी कि कीमत 31 दिसंबर, 2021 तक लागू रहेगी. उसी के अनुरूप , टाटा मोटर्स जनवरी, 2022 से पंच माइक्रो-एसयूवी के लिए कीमतों में संशोधन करेगी. पंच के अलावा, टाटा मोटर्स उत्पाद लाइन-अप में अन्य मॉडलों के लिए कीमतों में भी संशोधन करेगी. हालांकि, कार की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

टाटा पंच ने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में एडल्ट प्रोटेक्शन के लिए फाइव-स्टार रेटिंग और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए फोर-स्टार रेटिंग हासिल की है. रोड सिक्योरिटी के लिए बढ़ती जागरूकता पंच को बी-सेगमेंट में एक मजबूत दावेदार बनाती है. सेफ्टी फीचर लिस्ट में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और कॉर्नर सेफ्टी कंट्रोल, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉग लैंप, चाइल्ड सीट ISOFIX एंकर पॉइंट, पैरामीट्रिक अलार्म सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, टायर पंचर रिपेयर किट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं.

TATA पंच के स्पेसिफिकेशंस

एसयूवी में 16 इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, रूफ रेल, सिंगल-स्लैट ग्रिल, 90-डिग्री ओपनिंग डोर, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और बहुत कुछ मिलता है. वैरिएंट के आधार पर, पंच में Apple CarPlay और Android Auto, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, iRA टेक्नोलॉजी के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

टाटा पंच एक नए-जीन 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन से संचालित है जो 6,000rpm पर 84bhp और 3,300rpm पर 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन फाइव-स्पीड मैनुअल और एएमटी ऑप्शन के साथ आता है. व्हीकल पर्सनल ड्राइविंग जरूरतों को पूरा करने के लिए दो इंजन ड्राइव मोड (इको और सिटी) के साथ आती है. कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में ज्यादा जानकारी का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments