teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodजब असल ज़िंदगी में कंगाल हो गए थे Bhabi Ji Ghar Par...

जब असल ज़िंदगी में कंगाल हो गए थे Bhabi Ji Ghar Par Hai! के विभूति, तब मदद को आगे आए थे Salman Khan

भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) आसिफ शेख (Aasif Sheikh) द्वारा निभाया गया विभूति का किरदार असल में एक बेरोजगार शख्स का है, जिसे सीरियल में सभी लोग ख़ासकर तिवारी जी ‘नल्ला’ कहकर बुलाते हैं.

When Salman Khan helped Aasif Sheikh: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) आज घर-घर में पॉपुलर है. इस टीवी सीरियल में नज़र आने वाले सभी किरदार चाहें वो अंगूरी भाभी हों, तिवारी जी हों, विभूति नारायण मिश्रा हों या गोरी मेम हों, इन सभी ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. इस टीवी सीरियल में विभूति का किरदार एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने निभाया है. आपको बता दें कि आसिफ द्वारा निभाया गया विभूति का किरदार असल में एक बेरोजगार शख्स का है, जिसे सीरियल में सभी लोग ख़ासकर तिवारी जी ‘नल्ला’ कहकर बुलाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार रियल लाइफ में भी आसिफ शेख के साथ एक ऐसी सिचुएशन आ गई थी जब उनके पास काम नहीं था और पूरे पैसे ख़त्म हो गए थे. आसिफ ने एक बार किसी इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि वो एक समय बेहद तंगी के दौर में पहुंचे गए थे. आसिफ की मानें तो उन्हें अपनी सोने की चेन तक बेचना पड़ी थी ऐसे मुश्किल समय में एक्टर की मदद करने के लिए सलमान खान आगे आए थे.

जी हां, आसिफ शेख की मानें तो सलमान खान उनके बेहद अच्छे दोस्त हैं और मुसीबत के समय सलमान ने ही उनकी मदद की थी. आसिफ यह भी बताते हैं कि सलमान ने ही कई अन्य प्रोजेक्ट और फ़िल्में दिलवाने में उनकी मदद की थी. आसिफ के अनुसार, सलमान खान के साथ उनके फैमिली टर्म्स हैं, यही नहीं सलमान खान के पिता सलीम साहब भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. आपको बता दें कि आसिफ ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर ग्लैमर की फील्ड चुनी थी और आज वो छोटे पर्दे के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज आसिफ प्रति एपिसोड 70 हज़ार रुपए तक चार्ज करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments