teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodजब Amrita Singh से हुए तलाक पर Saif Ali Khan ने कहा...

जब Amrita Singh से हुए तलाक पर Saif Ali Khan ने कहा था, ‘यह दुनिया का सबसे ख़राब अनुभव था’

सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी. आपको बता दें कि अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं. वहीं, शादी के बाद आपसी मतभेद और मनमुटाव के चलते सैफ और अमृता के बीच 2004 में तलाक हो गया था.

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और करीना कपूर(Kareena Kapoor) इस साल दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. आपको बता दें कि सैफ अब तक चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. दो बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, सैफ की अमृता से हुई शादी से हुए थे. वहीं सैफ की करीना से हुई दूसरी शादी से भी दो बच्चे हैं.

सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी. आपको बता दें कि अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं. वहीं, शादी के बाद आपसी मतभेद और मनमुटाव के चलते सैफ और अमृता के बीच 2004 में तलाक हो गया था.

इस बारे में एक बार किसी इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि यह उनके लिए दुनिया का सबसे खराब अनुभव था. आपको बता दें कि सैफ की बेटी सारा अली खान ने भी एक बार अपनी मां अमृता और पिता सैफ को लेकर कहा था, ‘मां और पापा दोनों बेहद हंसमुख और इंटेलिजेंट लोग हैं लेकिन सिर्फ तब तक जब तक यह दोनों साथ ना हों, साथ आते ही यह दोनों एकदम अलग इंसानों की तरह बर्ताव करते हैं’. बता दें कि अमृता से तालक के चलते सैफ को 2004 में 5 करोड़ की भारी भरकम रकम बतौर एलिमनी देना पड़ी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments