Wednesday, July 3, 2024
No menu items!
HomeFashionजानिए ,आपका प्री-वेडिंग ब्यूटी गाइड

जानिए ,आपका प्री-वेडिंग ब्यूटी गाइड

शादी का सीजन शुरू हो चुका है। और चाहे आप दुल्हन, या दुल्हन या दुल्हन की माँ, भाई या करीबी दोस्त हों, आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं! यह सिर्फ उत्सव के समय में आपकी त्वचा को मेकओवर देने का सही बहाना है।

चमकदार बालों के लिए दीप कंडीशनिंग उपचार: एक गहरी कंडीशनिंग उपचार के लिए, अपने बालों को पोषण देने के लिए बालों के निशान का उपयोग करें। अपने अयाल को वश में करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप सप्ताह में कम से कम एक बार कुछ टीएलसी को भव्य बनाएं। यह भी पढ़ें – प्राकृतिक त्वचा कस फेस मास्क एक मास्क चुनें जो आपकी विशिष्ट स्थिति का इलाज करता है: यदि आपके बाल शुष्क और घुंघराले हैं, तो हाइड्रेटिंग मास्क का चयन करें और प्रोटीन से समृद्ध हेयर मास्क का उपयोग करें यदि आपके बाल गिरना नियंत्रण से बाहर है। अपने स्कैल्प को तेल दें: अपने स्कैल्प पर बार-बार तेल लगाएँ और सर्वोत्तम परिणामों के लिए, अपने स्कैल्प में तेल की अच्छी तरह से मालिश करें। Also Read – अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए सोने की दिनचर्या से पहले रात भर बालों का तेल रखने की कोशिश करें और यह सुनिश्चित करने के लिए गर्म तौलिया का उपयोग करें कि आपकी खोपड़ी पूरी तरह से तेल में भिगो सके।

बहुत अधिक तेल का उपयोग न करें और इसे धोने के लिए एक हल्के शैम्पू का उपयोग करें। निर्दोष मेकअप के लिए एकदम सही फाउंडेशन चुनें: अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए विभिन्न फाउंडेशनों के साथ खेलें। क्योंकि आपको यह भी जांचना होगा कि यह लंबे समय तक चलने वाला है और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। आदर्श नींव आपको एक साटन चिकनी खत्म और अधिकतम कवरेज देना चाहिए। लिपस्टिक के लिए जो रहता है: आपके लिपस्टिक को अंतिम बनाने की कुंजी रातोंरात लिप स्क्रब की एक मोटी परत का उपयोग कर रही है जो डी-डे तक जाती है।

इसके अलावा, कपड़े पहनने से पहले इसे कुछ घंटों के लिए छोड़ दें। धीरे से इसे हटा दें, लिपस्टिक लगाने से पहले लिप बाम और कंसीलर की एक परत लगाएं। यह आपके होंठों को पोषण देता है और लिपस्टिक को लंबे समय तक और लंबे समय तक मिश्रण करने की अनुमति देता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments