teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeLifestyleTravelजानिए ,थाईलैंड के लिए की गई एक यात्रा योजना?

जानिए ,थाईलैंड के लिए की गई एक यात्रा योजना?

अनिवार्य संगरोध अवधि उबाऊ हो सकती है, खासकर जब आप यात्रा के लिए बाहर होते हैं। इस बीच, ASQ थाईलैंड क्लब के साथ थाईलैंड के पर्यटन प्राधिकरण (TAT) विदेशी आगंतुकों के लिए एक ‘हैप्पी DIY सेट’ की पेशकश कर रहा है, जो आने वाले 14 दिनों की अवधि के दौरान वैकल्पिक राज्य संगरोध (ASQ) आवास में बुकिंग और ठहरने की सुविधा देता है। थाईलैंड।

पर्यटन उत्पाद और व्यापार के टीएटी उप-गवर्नर थापी कितापिबून ने कहा, “हैप्पी DIY सैट ‘राज्य के आसपास के स्थानीय समुदायों से थाई हस्तशिल्प प्रदर्शित करता है। इसका मतलब थाईलैंड जाने और ASQ आवास में 14-रात्रि प्रवास के दौरान रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रशंसा के टोकन के रूप में है, जो थाईलैंड में आने वाले सभी थाई नागरिकों और विदेशियों के लिए आवश्यक है। ”

हैप्पी DIY सेट्स में फट्टलंग प्रांत में थेले नोई समुदाय से एक प्रतिष्ठित कजरोड बुना बैग शामिल है; नेक स्ट्रैप के साथ क्लॉथ मास्क का एक सेट (या तो नाखोन सी थम्मारत में साओ थोंग टोंग समुदाय से एक बैटिक क्लॉथ मास्क और फुकेट से एक मोती गर्दन का पट्टा, या एक इंडिगो-रंग का कपड़ा मुखौटा जो एक इंडिगो से बने गर्दन के साथ आता है) सकोन नखोन में नखम समुदाय से रंगे हुए बोबिन); बुरी राम में बान गैर-चम्पा समुदाय से बुने हुए जलकुंभी चप्पल की एक जोड़ी, और सामुत सखोन में बान डॉन काई समुदाय से बेनजरॉंग सिरेमिक का एक सेट।

TAT ने कुल 4,000 सेट तैयार किए हैं; व्यक्तिगत समुदाय, अनूठी कला और शिल्प और प्रमुख आकर्षणों के बारे में जानकारी के साथ प्रत्येक। इसके अलावा, एक क्यूआर कोड है जो इन अद्वितीय वस्तुओं को बनाने के तरीके पर सीधे वीडीओ के प्रदर्शन पर जाएगा। टीएटी के सहयोग से, एएसक्यू थाईलैंड क्लब प्रति यात्री एक Set हैप्पी DIY सेट ’वितरित करने का कार्य करेगा, जो २४ दिसंबर २०२० से एएसक्यू में बुक और रहना है।

इसके अलावा, वे संगरोध के दौरान अन्य मनोरंजक गतिविधियों को भी बढ़ावा दे रहे हैं, जिसमें एक कमाल की नांग याई छाया कठपुतली शो और ऑनलाइन गेम शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments