teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeFashionजानें, किस मौके पर कैसे कपड़े पहनने चाहिए?

जानें, किस मौके पर कैसे कपड़े पहनने चाहिए?

वर्ष 2019 का पैनटोन कलर, जीवित कोरल को उत्साही, ऊर्जावान और आशावादी बताया गया है। पिछले साल के रंग के विपरीत, पराबैंगनी – एक कठिन विकल्प, मूंगा आपके अलमारी या आपके मेकअप बैग में जोड़ने के लिए एकदम सही है। यह गालों को एकदम सही रंग दे सकता है, आपके होंठ क्लासिक लाल और नाखूनों को रंग का एक विकल्प बना सकते हैं। जैसे-जैसे 2019 पास आता है, इस रंग में वहां के कुछ बेहतरीन सामान को हथियाने का समय आ जाता है। यहाँ कुछ विकल्प दिए गए हैं जो लिविंग कोरल के साथ आपकी अलमारी को बेहतर बनाने में मदद करेंगे:

जूते

समेकित रंग के जूते या ऊँची एड़ी के जूते न केवल आपके स्टाइल गेम को एक पायदान तक ले जा सकते हैं, बल्कि उस मूल टी और पैंट की जोड़ी को भी पूरक कर सकते हैं। यह आपकी मूल शैली को उन्नत करेगा लेकिन एक अच्छी शैली में। जब इस पस्टेल ह्यू के साथ जोड़ा जाता है, तो पूरे संगठन निश्चित रूप से एक सार्टोरियल सफलता होगी।

एक हैंडबैग

अपने बैग संग्रह को एक ग्लैम ट्विस्ट देते हुए एक प्रमुख फैशनिस्टा चाल के अलावा कुछ नहीं है। मूल रूप से मोनोक्रोम आउटफिट के साथ जोड़े जाने पर कोरल बैग अद्भुत लगेगा। रंग का पॉप कभी भी गलत नहीं हो सकता

एक गाउन

शादियों जैसे बड़े आयोजनों में पहना जाने वाला रंग बहुत अच्छा लगेगा यदि इसे गाउन के रूप में पहना जाए। जब इस रंग की भव्यता को जोड़ा जाता है तो सोने से लथपथ गहने चमत्कार कर सकते हैं। लुक को उच्चतम ऊँची एड़ी के जूते के साथ जोड़कर पूरा करें क्योंकि आप ट्रिपिंग अच्छी तरह से नहीं कर सकते हैं।

एक कोट

मूंगा रंग में एक रजाई बना हुआ कोट केवल आपको गर्म रखने के साथ ही आपके आउटफिट में सनी लिबास जोड़ेगा। ओवरऑल लुक को कम से कम रखें और सिर्फ आउटफिट में इस जीवंत रंग का एक टुकड़ा जोड़ें। दो रंगों का मिश्रण एक पोशाक में एक सौंदर्य प्रतिभा के बारे में ला सकता है।

एक लिपस्टिक

कभी-कभी एक नज़र को पूरा करने के लिए, आपको बस एक कोरल शेड में लिपस्टिक और समग्र पोशाक के लिए एक स्ट्रोक जोड़ना होगा। मूंगा हल्का कर सकता है और आपको सुंदर लग सकता है।

फाइनल टेक

आप हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों से संकेत लेकर प्रवृत्ति में टैप कर सकते हैं – कोरल में सिर-पैर की अंगुली पहनना या बस कपड़े, जूते या एक बयान गौण के लिए जा रहे हैं। रंग का यह पॉप उन्हें जीवंत और बोल्ड दिख सकता है। रंग पहले से ही ग्लैम दुनिया पर हावी रहा है, अब इसे अपनी अलमारी में जोड़ने का समय आ गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments