teensexonline.com
Thursday, September 26, 2024
No menu items!
HomeBollywoodजैकी श्रॉफ के पिता को भाई की मौत का हो गया था...

जैकी श्रॉफ के पिता को भाई की मौत का हो गया था आभास, सच हुई अंबानी के लिए की भविष्यवाणी

जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल खन्ना के साथ रीसेंट बातचीत में एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता ज्योतिषी थे और उनकी भाई की मौत के दिन उन्हें इस बात का आभास था। उन्होंने भाई को यह भी कह दिया था कि दिन उनके लिए खराब है। जैकी श्रॉफ उस वक्त 10 साल के थे और उनके भाई की उम्र 17 थी। अब उनका कोई दूसरा भाई-बहन नहीं है। ट्विंकल और जैकी ज्योतिष से जोड़ी घटनाओं पर चर्चा कर रहे थे। ट्विंकल ने भी एक ज्योतिष की भविष्यवाणी के बारे में बताया जो कि सच साबित हुई।

भाई को काम पर जाने से रोका पर…

ट्विंकल खन्ना के ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर जैकी श्रॉफ ने उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि लोग ज्योतिष विद्या का मजाक उड़ाते हैं लेकिन उनके पिता ने खुद एक बुरी भविष्यवाणी की थी जो कि सच साबित हो गई। जैकी श्रॉफ ने बताया, भाई को बोला था, आज खराब दिन है, मत जाना बाहर। वह सेंचुरी मिल्स में काम करते थे। उन्होंने कहा, आज काम पर मत जाओ। वह नहीं गए। लेकिन वह समुद्र में किसी डूबते हुए को बचाने पहुंच गए जबकि उनको तैरना नहीं आता था।

अंबानी के लिए कहा भी हुआ सच

जैकी श्रॉफ ने बताया, जब उन्होंने कहा कि बुरा दिन है उसी दिन मेरे भाई की मौत हो गई। उन्होंने मुझे भी बताया था कि मैं ऐक्टर बनूंगा। मैं ऐक्टर बन गया। वह नातू भाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के करीबी थे। उन्होंने कोकिलाबेन से कहा था आपके पति एक दिन बड़े आदमी बनेंगे। धीरूभाई कहा करते थे, गंधो थयो छे (ये पागल हो गया है) ।

11वीं के बाद नहीं की पढ़ाई

ट्विंकल खन्ना ने जैकी श्रॉफ के इंग्लिश ऐक्सेंट की तारीफ भी की। इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं मुंबई में पैदा हुआ हूं और यही भाषा लोकल लोग बोलते हैं। दुर्भाग्य से मैं 11वीं के बाद नहीं पढ़ पाया। उन्होंने बताया कि लोगों की बातों को कान खोलकर सुना, फिल्में देखीं और क्लिंट ईस्टवुड को अपना टीचर बनाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments