Monday, July 1, 2024
No menu items!
HomeBollywoodदिवाली के बाद बेटे आर्यन को 'मन्नत' से दूर ले जाएंगे शाहरुख...

दिवाली के बाद बेटे आर्यन को ‘मन्नत’ से दूर ले जाएंगे शाहरुख खान, जानें क्यों

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर में खुशी का माहौल है क्योंकि आर्यन (Aryan Khan) वापस घर आ गए हैं. ड्रग्स केस में कई दिन जेल में रहने के बाद शनिवार को आर्यन घर आ गए हैं. आर्यन के स्वागत के लिए मन्नत (Mannat) को लाइट्स से सजा दिया गया था. बता दें कि शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) ने अपने करीबी लोगों को कहा था कि जब तक आर्यन घर ना आए तब तक कोई उनसे मिलने ना आए.

हालांकि अब उन्होंने सभी के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं क्योंकि अब मन्नत में सेलिब्रेशन का समय है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि शाहरुख और गौरी ने आर्यन को सुरक्षित रखने और मीडिया से दूर रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं क्योंकि आर्यन के लिए लास्ट कुछ हफ्ते काफी मुश्किल भरे रहे हैं.

बता दें कि आर्यन को कंडिश्नल बेल मिली है मतलब कि आर्यन को मुंबई से बाहर बिना परमिशन के जाने की इजाजत नहीं है. उन्हें अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करना होगा.

मन्नत से शिफ्ट करेंगे आर्यन को

हालांकि अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक दिवाली के बाद आर्यन को मन्नत से शिफ्ट कर दिया जाएगा. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन, अलीबाग के फार्महाउस में रहेंगे. बता दें कि अलीबाग में शाहरुख का बड़ा फार्महाउस है जहां वह अक्सर काम से ब्रेक लेकर समय बिताते हैं. अब आर्यन वहां जाकर अपने दिमाग को थोड़ा शांत करेंगे. शाहरुख चाहते हैं कि आर्यन वहां कुछ दिन रहें और खुद को स्ट्रॉन्ग बनाएं.

वहीं शाहरुख जो बेटे को लेकर काफी समय से परेशान थे और अपने काम पर भी फोकस नहीं कर पा रहे थे, वो भी दिसंबर में काम पर वापसी करेंगे. शाहरुख के पास पठान और डायरेक्टर एटली की फिल्में हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना है.

सुहाना भी अपने भाई से मिलने के लिए दुबई से मुंबई आ रही हैं. वह दिवाली परिवार के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. दिवाली के बाद पूरा परिवार आर्यन के साथ कुछ दिन अलीबाग में रहेंगे.

शाहरुख अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वहां से निकल जाएंगे, लेकिन गौरी, अबराम और सुहाना, आर्यन के साथ ही रहेंगे.

सिद्धिविनायक मंदिर भी जाएंगे शाहरुख-गौरी

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और गौरी, आर्यन के रिहा होने के लिए भगवान को शुक्रिया कहने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाएंगे. हो सकता है कि आर्यन खान भी दोनों के साथ रहें. बता दें कि आर्यन 26 दिनों के लिए जेल में रहे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments