Saturday, June 29, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentदिसंबर में आ रहे हैं 5 जबर्दस्त Games, PUBG को मिलेगी कड़ी...

दिसंबर में आ रहे हैं 5 जबर्दस्त Games, PUBG को मिलेगी कड़ी टक्कर

भारत में कोरोना काल में काफी मोबाइल यूजर्स के बीच गेम्स (Games) का क्रेज बढ़ा है. 2020 में PUBG बैन होने के बाद क्रॉफ्टन ने हाल ही में PUBG का इंडियन वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च किया था. जो यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. PUBG के साथ-साथ यूजर्स के बीच कई और दूसरे गेम्स जैसे Fortnite, Garena Free Fire  की लोकप्रियता बढ़ी है. प्लेयर्स को नए थीम, ग्राफिक्स के साथ नए गेम्स एक्सप्लोर करना पसंद होता है. ऐसे में अगर आप भी एक वीडियो गेम लवर है तो आपको बता दें दिसंबर में लॉन्च होने वाले अपकमिंग गेम्स के बारे में

Cricket 22: द ऑफिशियल गेम ऑफ द एशेज

Cricket 22: द ऑफिशियल गेम ऑफ द एशेज इस साल रिलीज होने वाले सबसे पॉपुलर क्रिकेट वीडियो गेम में से एक है. गेम आखिरकार 2 दिसंबर को रिलीज होगा. गेम को पीसी, प्लेस्टेशन 5, एक्सबॉक्स सीरीज एक्स|एस, प्लेस्टेशन 4 और एक्सबॉक्स वन प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

हेलो इनफाइनाइट

काफी लंब इंतजार के बाद, हेलो इनफिनिटी आखिरकार 8 दिसंबर को रिलीज होगी. गेम को पीसी, एक्सबॉक्स वन और एक्सबॉक्स सीरीज एक्स|एस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.  Xbox Studios वर्तमान में गेम के मल्टीप्लेयर मोड के लिए पब्लिक बीटा टेस्ट पर काम कर रहा है.

डिज़्नी मेजिकल वर्ल्ड 2: एनचांटेड वर्जन

डिज़्नी मैजिकल वर्ल्ड 2: एनचांटेड एडिशन, निनटेंडो स्विच कंसोल के लिए डिज़्नी मैजिकल वर्ल्ड 2 का रीमास्टर्ड संस्करण है. यह गेम 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला है.

Five Nights at Freddy s Security Breach

यह गेम 16 दिसंबर को रिलीज होगा और यह पीसी, प्लेस्टेशन 5 और प्लेस्टेशन 4 प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. दूसरे प्लेटफार्मों के लिए पोर्ट कम से कम 3 महीने बाद जारी किए जा सकते हैं.

Teenage Mutant Ninja Turtles: Shredder s Revenge

टीनएज म्युटेंट निंजा टर्टल: श्रेडर रिवेंज एक आगामी साइड-स्क्रॉलिंग बीट एम अप वीडियो गेम है जिसे ट्रिब्यूट गेम्स द्वारा विकसित किया गया है.  गेम काफी मजेदार दिख रहा है. यह पीसी और निनटेंडो स्विच प्लेटफॉर्म के लिए 17 दिसंबर को रिलीज होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments