teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentद फैमिली मैन 2' में राजी की भूमिका निभाने पर सामंथा ने...

द फैमिली मैन 2′ में राजी की भूमिका निभाने पर सामंथा ने कहा यह बहुत डरावना और जोखिम भरा था

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु, जो हाल ही में वेब-श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ में दिखाई दीं, ने अपनी भूमिका के बारे में खोला और कहा कि उन्हें लगा कि उनकी भूमिका वास्तव में बुरी तरह से फ्लॉप हो जाएगी। सामंथा ने श्रीलंकाई तमिल मुक्ति सेनानी राजी की भूमिका निभाई, जो श्रृंखला में एक आत्मघाती मिशन पर था।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उसने सोचा था कि उसके चरित्र को ध्रुवीकरण की प्रतिक्रिया मिलेगी। उसने कहा, “मुझे इस क्यूट गर्ल स्लॉट में डाल दिया गया है। मैंने सोचा था कि यह भूमिका वास्तव में बुरी तरह फ्लॉप होगी या वास्तव में अच्छी तरह से काम करेगी। यह पूरी तरह से प्रदर्शन पर निर्भर करता है। यह मेरे लिए बहुत डरावना और जोखिम भरा था।” हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने “कभी उम्मीद नहीं की थी” कि उन्हें राजी के अपने चित्रण में जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली। “मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने सारे लोग फोन करेंगे। और मुझे मैसेज करें। मुझे ऐसे लोगों के फोन आए, जिन्होंने मुझे पहले कभी फोन नहीं किया।”

द फैमिली मैन ने सामंथा की वेब सीरीज़ और हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। सामंथा ने आगे कहा कि वह केवल वही भूमिकाएँ निभाती हैं, जिनमें वह वास्तव में विश्वास करती हैं, विशेष रूप से वे जो अभिनेत्री का मानना ​​​​है कि वह उन्हें एक बेहतर इंसान बनाएगी। उन्होंने कहा कि पुरस्कार एक प्रेरणा के रूप में काम करते हैं और वह इसके लिए आभारी हैं।

समांथा प्रभु और मनोज बाजपेयी के ‘द फैमिली मैन 2’ में बेहद आकर्षक और परिवर्तनकारी प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से समीक्षा मिली। अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, सामंथा ऐतिहासिक नाटक शकुंथलम में एक पौराणिक भूमिका निभाती नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments