teensexonline.com
Thursday, October 3, 2024
No menu items!
HomeLifestyleनए बॉयफ्रेंड से कभी न पूछें ये सवाल, रिश्ता हो सकता है...

नए बॉयफ्रेंड से कभी न पूछें ये सवाल, रिश्ता हो सकता है खराब

रिश्ते बड़े ही नाजुक होते हैं। थोड़ी सी भी बीत अगर बुरी लग जाए तो ये खराब हो जाते हैं। अगर आप किसी नए रिश्ते में तब तो ज्यादा सावधानी की जरूरत होती है। ऐसे में कुछ रिश्तों को आपने बहुत जल्द टूटते देखा होगा इसके पीछे कई सारे कारण हो सकते हैं लेकिन सबसे प्रमुख कारण है जल्दबाजी। अक्सर रिश्ते में जल्दबाजी करने से रिश्ता टूट जाता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ  ऐसे सवाल बता रहे हैं जिनको पूछने में आपको बिल्कुल जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

एक्स की फोटो देखने की जिद्द करना

जिस तरह से आप अपने प्रेमी को अपने एक्स या उसकी फोटो के लिए पूछना पसंद नहीं करेंगे, वैसे ही यह अजीब है कि यह आपके प्रेमी से उसके एक्स की फोटो के बारे में पूछ रहा है। हो सकता है कि कुछ समय बीत जाने के बाद आप अपने लवर से ये सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन शुरू में यह पूछने से बचना सबसे अच्छा है।

कितनी है सैलरी? 

रिश्ते की शुरूआत से पहले ये जानना जरूरी है कि आपका बॉयफ्रेंड क्या करता है। लेकिन वह कितना कमाता है इस बात को पूछने का एक सही समय आपको चुनना होगा। अपने नए प्रेमी से उसकी सैलरी के बारे में पूछना आपके पार्टनर पर आपकी बुरी छाप छोड़ सकता है। इसी के साथ वह आपको किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में भी देख सकता है जो पैसे के पीछे भागता है, भले ही आपने बिना किसी बुरे इरादे के सवाल पूछा हो। इसलिए, जब आपका रिश्ते की शुरुआत हो रही है, तो ऐसे सवालों से बचना सबसे अच्छा है जो आपके रिश्ते को खराब कर सकते हैं।

गिफ्ट्स की मांग करना

कुछ ही लड़कियां हो सकती हैं जो ऐसा करती हो, भले ही आप कुछ मजेदार नोट पर कर रहे हों, लेकिन फिर भी उससे बचें। गिफ्ट या महंगी डेट्स न मांगें, क्योंकि यह आपके प्रेमी पर आप पर एक बुरा असर छोड़ेगा। उसे सरप्राइज डेट्स प्लान करने दें या एडजस्ट करने के लिए दें, चीजों में जल्दबाजी न करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments