teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeSportपिथौरागढ़ निवासी कोच के नेतृत्व में भारतीय वूमेन टीम ने बाॅक्सिंग में...

पिथौरागढ़ निवासी कोच के नेतृत्व में भारतीय वूमेन टीम ने बाॅक्सिंग में रचा इतिहास, चैंपियनशिप पर किया कब्जा

पिथौरागढ़ निवासी बॉक्सिंग कोच भाष्कर भट्ट के नेतृत्व में पोलैंड गई इंडियन वूमेन टीम ने अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 10 पदक जीतकर इतिहास रच दिया। टीम की सफलता से देश के साथ ही साथ सीमांत जिला भी गौरवान्वित हुआ है।

जिला मुख्यालय के सिनेमा लाइन निवासी भाष्कर भट्ट को इंडियन वूमेन टीम के मुख्य कोच की जिम्मेदारी दी गई थी। उनके नेतृत्व में पोलैंड पहुंची भारतीय टीम ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर सात स्वर्ण पदक और तीन कांस्य पदक जीते। टीम की सभी दस खिलाडिय़ों ने पदक जीतकर इतिहास रच दिया। प्रतियोगिता शुक्रवार को संपन्न हुई। कोच भाष्कर भट्ट ने जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव पौरी को फोन पर टीम की सफलता की जानकारी देते हुए कहा कि टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

कोच भाष्कर इससे पूर्व कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में इंडियन वूमेन टीम के मुख्य प्रशिक्षक का जिम्मा संभाल चुके हैं। उनके टीम में भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। भाष्कर की अगुवाई में इंडियन टीम की शानदार सफलता पर प्रदेश के पेयजल मंत्री विशन सिंह चुफाल, विधायक चंद्रा पंत, फुटबाल एसोसिएशन के राजेंद्र रावत, ओलम्पिक संघ के महेंद्र लुंठी, ललित पंत ने खुशी जताते हुए कहा कि इस सफलता से सीमांत जिला गौरवान्वित हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments