teensexonline.com
Wednesday, October 2, 2024
No menu items!
HomeFashionपुरुषों के ऐसे कपड़ों को नापसंद करती हैं महिलाएं, आज ही अपनाएं...

पुरुषों के ऐसे कपड़ों को नापसंद करती हैं महिलाएं, आज ही अपनाएं ये ड्रेसिंग स्टाइल

महिलाओं के फैशन स्टाइल पर अक्सर बातें की जाती हैं. इसका कारण ये भी है कि महिलाएं अपने फैशन स्टाइल पर ध्यान भी ज्यादा देती हैं. वह अपने परफेक्ट लुक के लिए परेशानी उठाने तक को तैयार रहती हैं. जबकि पुरुष इससे अलग सोच रखते हैं. कई बार पुरुष सिर्फ वो कपड़े पहन लेना चाहते हैं जो उन्हें आराम प्रदान करें. महिलाओं  की तरह से वह अपने  लुक्स के बारे में सोचते ही नहीं हैं. लेकिन हमेशा पुरुषों के लिए ये सोच ठीक भी नहीं होती है.

हर बार आराम या मन को सुकून देने वाले कपड़े पहनना आपके लिए जरूरी नहीं होता है. अक्सर लड़के ऐसे कपड़े पहनते हैं, जो महिलाओं की नजरों को अखरते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कौन से स्टाइल के कपड़े पहनकर आप हर किसी की नजर छा सकते हैं.

1.फंकी सूट्स

सूट  पुरुषों के पहनावे का बेस्ट ऑप्शन होता है, और सूट में पुरुष सभी को पसंद भी आते हैं. लेकिन हर तरह के सूट अच्छे लगें, ये भी जरूरी नहीं है. ऐसे में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहते हैं तो  फंकी स्टाइल के चटख रंगों वाले सूट से दूरी बनाएं. खास कर किसी महिला के साथ जाएं तो इस तरह के सूट से जरूर ही दूरी बनाएं.

2. लो वेस्ट जींस

लो वेस्ट जींस पुरुषों के फैशन स्टाइल में गिनी जाती है. लेकिन अक्सर महिलाओं को इस तरह की जींच पुरुषों पर नहीं भाती है.। लड़कियों को ये ज्यादा स्किन शो वाला काम लगता है. ऐसे में आज के वक्त में स्मार्टनेस  रखने के लिए इस स्टाइस से दूरी रखना चाहिए.

3. वनलाइनर टीशर्ट

टी-शर्ट पहनना पुरुषों को काफी पसंद भी होता है और ये पहनना उनको आरामदायक भी लगता है. लेकिन अगर आप वनलाइनर वाली टीशर्ट पहनते हैं तो इसको बिल्कुल ही नो कह दीजिए. क्योंकि ऐसे वनलाइनर के टीशर्ट पहनकर अगर आप बाहर जा रहे हैं तो आपका लुक खराब होता है.

4. कैप्री शॉर्ट

कैप्री अक्सर गर्मियों में पहनी जाती है, लेकिन कैप्री शॉर्ट ऐसी ड्रेस है जो आमतौर पर पुरुष आराम के नजरिए से पहन लेते हैं. लेकिन ये आपका लुक भी खराब कर देती है, इस पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए. शॉर्ट कैप्री की जगह पर 3/4 कैप्री ट्राई करिए, इससे जहां आपका लुक खास होगा इसके साथ ही इस लुक में आप बाहर भी जा सकते हैं.

5.चमकदार बेल्ट

पेंट या जींस के साथ लड़के बेल्ट का यूज करते हैं, लेकिन अगर आप चमकदार बेल्ट पहनते हैं तो इससे भी आपकी ड्रेसिंग खराब लग सकती हैं. लड़कियों को खासतौर पर चमकदार अलग से दिखने वाली बेल्ट अच्छी नहीं लगती. इसकी जगह आप लाइट प्लेन सिंपल तरह की बेल्ट को ही पहनें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments