teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeLifestyleपुरुषों को स्पेशल फील कराएंगे ये गिफ्ट्स, बेहद काम भी आएंगे

पुरुषों को स्पेशल फील कराएंगे ये गिफ्ट्स, बेहद काम भी आएंगे

किसी अवसर (Occasion) पर अगर महिला को तोहफा (gift) देना हो, तो न जाने कितने सारे ऑप्शन मन में आ जाते हैं. लेकिन अगर बात पुरुष (Male) को गिफ्ट देने की हो तो इसके लिए काफी बार सोचना पड़ता है कि आखिर क्या गिफ्ट दिया जाये. ऐसा इसलिए है क्योंकि पुरुषों को गिफ्ट देने के लिए लोगों को ऑप्शन काफी कम समझ में आते हैं. रही बात परफ्यूम, शर्ट, चॉकलेट, फ्लावर्स, ग्रीटिंग्स और बेल्ट जैसी चीजों की तो ये आइडिया काफी पुराने हो चुके हैं और ज़रूरत पर बहुत ज्यादा काम आने वाले भी नहीं हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट आइटम्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो किसी भी अवसर पर किसी भी पुरुष को खुश कर सकते हैं, साथ ही ज़रूरत के समय काम भी आ सकते हैं.

शोल्डर बैग पैक

आज के समय में केवल महिलायें ही कई सामान कैरी करके काम पर या बाहर नहीं जाती हैं. पुरुष भी अपने साथ पानी की बॉटल, लंच, फोन, वॉलेट, छतरी और कई तरह के सामान कैरी करके बाहर जाते हैं. उनके इस काम को आसान बनाने के लिए आप शोल्डर बैग पैक गिफ्ट कर सकते हैं. ये बाजार में छोटे और बड़े हर तरह के बजट में मौजूद हैं. साथ ही सामने वाले के लिए ज़रूरत की चीज भी हो सकते हैं.

ट्रिमिंग किट

फैशन के इस दौर में ट्रिमिंग किट एक बेहतर गिफ्ट हो सकता है. आज कल दाढ़ी रखने का ट्रेंड भी ज़ोरों पर है, जिसकी वजह से ये नौजवानों के लिए तो बेहतर तोहफा हो ही सकता है. साथ ही बड़े बुज़ुर्गों के लिए भी अच्छा गिफ्ट हो सकता है. क्योंकि कोरोना के इस दौर में बहुत लोग शेव करवाने के लिए बाहर जाना पसंद नहीं करते हैं.

पावर बैंक

आज कल ज्यादातर लोगों के पास स्मार्ट फोन होता ही है. जिनके पास नहीं भी है उनके पास बटन वाला नार्मल मोबाइल फोन होना लाज़मी है. दोनों ही तरह के फोन के लिए बैटरी चार्ज होना बेहद ज़रूरी है. कई बार जल्दी में फोन चार्ज न कर पाने की वजह से या फोन के ज्यादा इस्तेमाल की वजह से बैटरी लो हो जाती है. जिसकी वजह से फोन डिस्चार्ज हो जाता है और लोगों के ज़रूरी काम रुक जाते हैं. ऐसे में गिफ्ट के लिए पावर बैंक एक बेहतर चुनाव हो सकता है.

वॉलेट

गिफ्ट के तौर पर वॉलेट गिफ्ट करना एक बेहतर आइडिया है. ये किसी भी उम्र और रिश्ते के लिए बेस्ट गिफ्ट हो सकता है. हो सकता है कि वॉलेट गिफ्ट करना आपको पुराना आइडिया लगे, लेकिन बता दें कि आज भी पुरुषों के लिए ये सबसे ज्यादा ज़रूरत की चीज है. इसमें रुपए-पैसे के साथ कार्ड्स को भी सही तरह से कैरी किया जा सकता है. साथ ही ये महंगे से लेकर सस्ते बजट में आपको आसानी के साथ मिल जायेंगे.

लैपटॉप बैग

टेक्नोलॉजी के इस दौर में ज्यादातर लोगों के पास लैपटॉप होता है. आप तोहफे के तौर पर लैपटॉप बैग का चुनाव कर सकते हैं. ये आपके बजट में भी होगा और सामने वाला लैपटॉप के साथ अपने बाकी डॉक्युमेंट्स को भी इसमें आसानी के साथ कैरी कर सकेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments