teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodफिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी अलााया, पर्दे पर होगा...

फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी अलााया, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका

alaya f to be part kartik aaryan next film freddy: बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी कम समय से लोगों के चहेते स्टार्स बन गए हैं । बीते दिनों एक्टर को दोस्ताना 2 से क्या बाहर किया गया वो खूब सुर्खियों में आ गए और फिर एक के बाद एक उन्हें कई फिल्में ऑफर होने लगी। हाल ही में कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) की शूटिंग शुरु की है ।

वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अब फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा हुआ है। बीते दिनों जहां एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस फिल्म में होने की चर्चा हो रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) का नाम सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में कार्तिक आर्यन के साथ कटरीना नहीं बल्कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) नजर आएंगी ।

पर्दे पर पहली बार दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले अलाया सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन में नजर आई थीं। बता दें ये फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही है । फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करेंगे। शशांक घोष इससे पहले हिट फिल्म वीरे दी वेडिंग को डायरेक्ट कर चुके हैं ।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फिल्मों की बात करें तो ‘फ्रेडी’ (Freddy) के अलावा उनके पास राम माधवानी की ‘धमाका’, अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ है। इसमे कियारा आडवाणी, तब्बू और गोविंद नामदेव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ है । कार्तिक समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसका टाइटल पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments