Saturday, June 29, 2024
No menu items!
HomeFashionफुल स्लीव ब्लाउज में आप भी ढा सकती हैं कहर, बॉलीवुड एक्ट्रेस...

फुल स्लीव ब्लाउज में आप भी ढा सकती हैं कहर, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं ट्राई

साड़ी पहनना आज के टाइम में एक फैशन सेंस बन गया है. स्टाइलिश दिखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खूब साड़ियां पहने हुए दिखाई देती हैं. लेकिन एक साड़ी को फुल परफेक्ट लुक तब ही मिलता है जब उसके साथ स्टाइलिश अंदाज का ब्लाउज पहना जाए.

साड़ी पहनने का पारंपरिक अंदाज आज भी अपना चार्म और क्लास बनाए हुए है. एक्ट्रेस भी अलग अलग अंदाज के ब्लाउज को कैरी करके साड़ियां परफेक्ट लुक ले रही हैं.

लुक बदल देता है ब्लाउज

किसी भी साड़ी के साथ अलग सही फिटिंग वाला ब्लाउज पहना जाए तो ये पूरे लुक के लिए गेम चेंजर साबित होता है. अगर बैकलेस और स्लीवलेस ब्लाउज साड़ी को बोल्ड और मॉडर्न टच देते हैं,ठीक उसी तरह से अब फुल स्लीव वाले ब्लाउज हर साड़ी को एलीगेंट और रॉयल दिखाया है. अगर आप किसी फंक्शन में फुल स्लीव का ब्लाउस पहने हैं तो काफी स्टाइलिश लगते हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो फुल स्लीव के ब्लाउज को पहनती हैं.

कैसे पहने फुल स्लीव ब्लाउज

साड़ी के साथ आने वाले ब्लीउज पीस को आप फुल स्लीव का बना सकती हैं. आप चुन्नट वाला फुल ब्लाउज अगर पहनती हैं तो अपने लुक को एक नया रूप दे सकती हैं. हाल ही में सिल्क की साड़ी के साथ लक्मे फैशन वीक में तापसी पन्नू ने फुल स्लीव ब्लाउज को कैरी किया. इसमें ब्लाउज का फैब्रिक और कलर साड़ी के बॉर्डर से मैच करके बनाया गया था.

कंगना रनौत को कई बार फुल स्लीव ब्लाउज को पहन चुकी हैं, कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस अपनी फिल्म थलाइवी के एक स्क्रीनिंग के लिए सब्यसाची की ब्राउन साड़ी के साथ पहना था ग्रीन और रेड कलर में फ्लोरल फुल स्लीव ब्लाउज. इस तरह का ब्लाउज वॉर्डरोब में हो जो कई तरह की साड़ियों को रॉयल लुक देता है.

सूर्यवंशी के प्रमोशन के वक्त कैटरीना कैफ ने ब्राउन कलर की शियर साड़ी के साख प्रिंट और एम्बेलिशमेंट मिक्स ब्लाउज पहना था. फुल स्लीव के लिए मैचिंग करता हुए प्रिंटेड फैब्रिक यूज किया गया था. वहीं, प्रियंका ने पोल्का डॉट वाली साड़ी के साथ रेड कलर में प्लेन फुल स्लीव ब्लाउज पहनकर अपने लुक से सभी को दीवाना किया था.

यानी कि साफ है कि आप रोज मर्रा में भी खुद को अलग स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो किसी भी साड़ी के साथ फुल स्लीव का ब्लाउज पहनकर सबसे अलग और स्टाइलिश दिख सकती हैं. आप सिनथैटिक हो या फिर सिल्क हर तरह की साड़ी के साथ आप फुल स्लीव का ब्लाउज पहन सकती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments