Tuesday, July 2, 2024
No menu items!
HomeBollywoodफैन्स ने किया Kangana Ranaut के मास्क न पहनने का बचाव, किश्वर...

फैन्स ने किया Kangana Ranaut के मास्क न पहनने का बचाव, किश्वर मर्चेंट ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की तस्वीरें बिना मास्क के वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों का उनके फैन्स बचाव भी कर रहे हैं. अब टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस पर सवाल उठाए हैं और समर्थकों को भी जवाब दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में कंगना की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बिना मास्क के नजर आ रही हैं. कंगना के मास्क न पहनने का कई लोग विरोध कर रहे हैं तो कई लोगों ने इसके लिए उनका बचाव भी किया है.

अब इस मामले में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल किश्वर मर्चेंट की भी प्रतिक्रिया आई है. किश्वर ने इंस्टाग्राम पर कंगना की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिना मास्क के नजर आ रही थीं. इस तस्वीर को पोस्ट करने पर किश्वर को कई लोगों ने DM भी किए थे. पर्सनल मैसेज में लोगों ने कंगना का बचाव किया था जबकि कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था.

 

किश्वर ने इसके लिए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो की सीरीज शेयर की है. किश्वर ने कहा कि उन्होंने अपनी स्टोरी में सिर्फ पूछा था कि मास्क किधर है, मैडम? इसके बचाव में उनके फैन्स कह रहे हैं कि वह चार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इन सब बातचीत के बीच किश्वर ने ये स्वीकार किया कि कंगना कमाल की एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्होंने सवाल भी उठाया कि उनका मास्क कहां है.

किश्वर ने कहा कि इस तस्वीर के बदले कई लोग उन्हें उनके स्वभाव के आधार पर जज कर रहे हैं जो कि बिल्कुल गलत है. मैंने रियलिटी शो में छह साल पहले हिस्सा लिया था और वहां जो भी लड़ाई-झगड़ा हुआ वह छह साल पुरानी बात है, लेकिन कंगना ने मास्क नहीं पहना ये तो सिर्फ छह घंटे पुरानी बात है उस पर कोई कुछ बात नहीं कर रहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments