teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeFashionबारिश के मौसम में अपने फैशन को ऑन प्वॉइंट रखने के लिए...

बारिश के मौसम में अपने फैशन को ऑन प्वॉइंट रखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

आखिरकार बारिश का मौसम आ ही गया है लेकिन बारिश अपने साथ सुहाने मौसम के अलावा कई और परेशानियां भी ले कर आता है। बारिश किसी भी समय होने लगती है इसके अलावा कभी उसम होती है कभी गर्मी ओर कभी ठण्ड। हमे भी बारिश के चलते अपनी लाइफस्टाइल के साथ वॉरड्रोब और कपड़ों में कई बदलाव करने की जरूरत होती है। वाइब्रेंट कलर, फ्लोरल प्रिंट्स बारिश के मौसम में बहुत ही अच्छे लगते हैं। लेकिन बारिश के मौसम में तैयार होने का मतलब फैशन से ब्रेक लेना है, क्या आपको भी ऐसा ही लगता है। अगर आपका जवाब भी हाँ है तो फिर आपको ये आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए है। इस मौसम में भी आप सही फेब्रिक और फुटवियर के जरिए फैशन ट्रेंड में रह सकते हैं। तो चलिए जानते है ऐसे ही फैशन ट्रेंड्स और टिप्स के बारे में

सी थ्रू गार्मेंट पहनने से बचें
बारिश के आपको कोशिश करनी चाहिए की आप कभी भी ऐसे कपड़े ना पहनें जो सी थ्रू हों, क्योंकि यदि आप बारिश में भीगते हैं तो आपको शर्मिंदा होना पड़ सकता है।

फ्लिप फ्लॉप्स हैं बेस्ट
हील्स बारिश का मौसम के लिए बिल्कुल सही नहीं होती है। इसलिए आपको हील्स की जगह पर बैलरीना या फिर रबड़ फ्लिप फ्लॉप्स को बारिश के मौसम में ज्यादा काम लेना चाहिए है।

सीजन के साथ सॉक्स को करें मैच
वैसे तो बारिश के मौसम में आपको जूते नहीं पहनने चाहिए लेकिन अगर किसी मज़बूरी में आप जूते पहन रहें हैं तो आपको जरूरी रूप से इसके साथ वॉटरप्रूफ सॉक्स पहनना चाहिए है जिसे पैर सूखे और इंफेक्शन से बचे रहें।

मिडी ड्रेस है परफेक्ट
बारिश में ब्राइट फ्लोरल एंकल लेंथ ड्रेस आपको एक अलग चिक लुक देगा, तो अब आपको इस बारिश के मौसम में आप भी अपने फ्लोरल प्रिंटेड टोप्स और ड्रेस को निकाल लेना चाहिए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments