teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentबेहद खास अंदाज में कर रहे हैं अपारशक्ति 'हेलमेट' का प्रमोशन, जानकर...

बेहद खास अंदाज में कर रहे हैं अपारशक्ति ‘हेलमेट’ का प्रमोशन, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा अभिनीत ‘हेलमेट’ एक बहुप्रतीक्षित सामाजिक कॉमेडी फिल्म है जो हमारे समाज में सबसे अधिक संबंधित मुद्दों में से एक को उजागर करती है जैसे कि कंडोम खरीदने के लिए लोगों का प्रतिरोध जिसे मनोरंजक तरीके से दर्शाया जाएगा. ‘हेलमेट’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित है और स्क्रीनप्ले व डायलॉग रोहन शंकर द्वारा लिखित है जो सतरम रमानी द्वारा निर्देशित है.

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के कलाकारों द्वारा बॉलीवुड पैप कम्युनिटी को हेलमेट बांटते हुए देखा गया था. बॉलीवुड सितारों को कवर करने और लगातार भागते रहने के लिए फोटोग्राफर्स को उनके अथक प्रयास के लिए धन्यवाद देने का यह कलाकारों का तरीका था.

क्या है एक्टर का कहना

उसी पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने कहा, “हम पापराज़ी समुदाय से मिलने वाले लगातार समर्थन के लिए आभारी हैं. यह उनकी वजह से है कि हम प्यार महसूस करते हैं. हम यह भी जानते हैं कि वे हमें कैप्चर करने के लिए किस तरह की दौड़ लगाते हैं, और वे यह सब काम चेहरे पर मुस्कान के साथ करते हैं. तो, यह हमारी कृतज्ञता दिखाने का हमारा तरीका है और हम आशा करते हैं कि वे हमारी आगामी फिल्म ‘हेलमेट’ के लिए भी हमें सपोर्ट करना जारी रखेंगे.”

फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और एक ऐसे परिवेश में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जहां जन्म-नियंत्रण उपकरण तक पहुंचना कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप से भरपूर है.

निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ट्रेलर जारी किया था, जिसे शानदार समीक्षा मिली है और प्रशंसक ‘हेलमेट’ के साथ इस विचित्र और मजेदार सवारी का इंतजार नहीं कर सकते है जो जन्म नियंत्रण डिवाइस पर पहली भारतीय फिल्म है. 3 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार, ‘हेलमेट’ एक संदेश के साथ क्लीन और मजाकिया मनोरंजक फ़िल्म है.

निर्देशक सतराम रमानी हेलमेट के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं . फिल्म हेलमेट हमारे देश में हकीकत को दर्शाती है, जहां लोग कंडोम खरीदना तो दूर बात करते समय अजीब महसूस करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments