teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodबॉलीवुड इंडस्ट्री कि इस अभिनेत्री से अक्षय कुमार करते हैं इतनी नफरत...

बॉलीवुड इंडस्ट्री कि इस अभिनेत्री से अक्षय कुमार करते हैं इतनी नफरत नहीं की फिल्म, नाम जानकर विश्वास नहीं होगा…l

कुमार बॉलीवुड में अभिनय की शुरूआत 1991 की फ़िल्मसौगंध से की, जो सराही नहीं गयी। उनकी पहली प्रमुख हिट 1992 की थ्रिलर फ़िल्म खिलाड़ी थी। 1993 का वर्ष उनके लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी अधिकतर फ़िल्म फ्लॉप हो गई। फ़िर भी, 1994 का वर्ष कुमार के लिए बेहतरीन वर्ष रहा जिसमें खिलाड़ी के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जो साल का सर्वाधिक सफल फिल्मों में से था।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काफी ठन्डे व्यक्तित्व वाले व्यक्ति माने जाते हैं। आमतौर पर उन्हें किसी भी प्रकार के विवाद में कभी नहीं देखा जाता है, पर हाल ही में एक खुलासा अक्षय कुमार ने खुद किया हुआ है कि वो रानी मुखर्जी से काफी नाराज़ चल रहे हैं और उनके साथ कभी भी कोई फिल्म भी नहीं करना चाहते हैं।

दोस्तो फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी और आवारा पागल दीवाना के बाद रानी मुखर्जी से नफरत करने लगे अक्षय बात। यह बात उस समय की है जब अक्षय कुमार फिल्म जगत में नए–नए थे। असल में अक्षय कुमार को एक फिल्म ऑफर हुई थी ‘खिलाडियों का खिलाडी’। इस फिल्म में उनके अपोजिट रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया था पर रानी मुखर्जी को जैसे ही पता चला की अक्षय कुमार फिल्म के लीड हीरो हैं तो उन्होंने फिल्म करने से ही मना कर दिया।

दोस्तो उसके बाद फिर फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय के अपोजिट रानी को कास्ट किया गया था पर फिर रानी ने फिल्म करने से मना कर दिया था। इसके बाद अक्षय कुमार को रानी से नफरत करने का सिलसिला शुरू भी हो गया।
दोस्तो करन जौहर के मशहूर चैट शो कॉफ़ी विथ करन में ट्विंकल ने एक खुलासा किया हुआ था कि “बात उस समय की है जब रानी मुखर्जी का फिल्म जगत में नामो निशान नहीं था। तब मैंने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ मना कर के रानी मुखर्जी को दे दी थी।” जी हाँ कुछ-कुछ होता की पहली पसंद रानी मुखर्जी नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना ही थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments