teensexonline.com
Saturday, July 6, 2024
No menu items!
HomeBollywoodमहाभारत के 'कर्ण' का किरदार निभाने जा रहे हैं SHAHID KAPOOR, राकेश...

महाभारत के ‘कर्ण’ का किरदार निभाने जा रहे हैं SHAHID KAPOOR, राकेश ओमप्रकाश मेहरा करेंगे डायरेक्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का उनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह के बाद से ही दोबारा बड़े पर्दे पर आने का इंतज़ार हो रहा है। इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद ने इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। वहीं अब शाहिद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। लेटेस्ट खबरों की माने तो इस बार बड़े परदे पर शाहिद कुछ अलग करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाहिद एक नया प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। यह फिल्म पौराणिक कथा ‘महाभारत’ (Mahabharat) पर आधारित होगी और शाहिद इसमें ‘कर्ण’ (Karna) का किरदार निभाने जा रहे हैं।

दरअसल एक न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक शाहिद महाभारत के योद्धा कर्ण पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे। अगले साल इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है। ये फिल्म डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Omprakash Mehra) के निर्देशन में बनेगी। इस फिल्म का प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म को दिवाली 2023 पर रिलीज़ किया जा सकता है।

वाकई अगर ऐसा हुआ तो लगभग तीन साल बाद शाहिद फिर से एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले वो संजय लीला भसाली की फिल्म पद्मावत में राजा रतन सिंह का किरदार निभा चुके हैं जिसके बदौलत उन्हें खूब तारीफें मिली थीं। अगर सच में शाहिद शिवाजी का रोल प्ले करेंगे तो ये उनके फैन्स के लिए किसी गुड़ न्यूज़ से कम नहीं है।

खबरें ये भी हैं कि जल्द ही शाहिद कपूर भी अपना डिजिटल डेब्यू करते नजर आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर की अगुवाई में अमेजन ओरिजिनल सीरीज की आगामी वेब सीरीज पर प्रोडक्शन शुरू करने की घोषणा की है। यह ड्रामा थ्रिलर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा रचित है जिसके साथ अभिनेता शाहिद कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

वहीं उनकी आगामी फिल्म जर्सी की कहानी की बात करें तो – जर्सी दो अलग अलग वक्त की कहानी है, जिसमें शाहिद दो अलग लुक में दिखेंगे। लास्ट शेड्यूल में शाहिद ने सारे क्रिकेट सीन्स दिये हैं। एक्टर ने लगातार इसकी ट्रेनिंग ली थी ताकि वह एक प्रोफेशनल क्रिकेटर दिखें । शाहिद की यह फिल्म इसी नाम से बनी तेलुगू फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल दिवाली 5 नवंबर के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments