teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeBollywood'महाभारत' में 'इंद्र देव' का रोल करने वाले एक्टर सतीश कौल का...

‘महाभारत’ में ‘इंद्र देव’ का रोल करने वाले एक्टर सतीश कौल का निधन, हाल ही में हुआ था कोरोना

एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) का शनिवार को निधन हो गया है. उन्होंने बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ (Mahabharat) में इंद्र देव (Indra Dev) का किरदार निभाया था.

मशहूर एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) का शनिवार को निधन हो गया है. उन्होंने बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ (Mahabharat) में इंद्र देव (Indra Dev) का किरदार निभाया था. इस किरदार के बाद वो काफी पॉपुलर हो गए थे. सतीश कौल (Satish Kaul Dies) के निधन की जानकारी बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा है: “सतीश कौल के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. वो मराठी और हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर थे. पिछले कई दिनों से वो बीमार थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.”

सतीश कौल (Satish Kaul) को लेकर बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थे और हाल ही में उनको कारोना भी हुआ था. बताया ये भी जा रहा है कि वो आर्थिक समस्या से भी जूझ रहे थे सतीश कौल ने पंजाबी और हिंदी में मिलाकर करीब 300 से अध‍िक फिल्‍में में काम किया था. लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उनको ‘महाभारत’ (Mahabharat) में इंद्र देव (Indra Dev) के किरदार से ही मिली.

सतीश कौल (Satish Kaul) ने ‘महाभारत’ (Mahabharat) के अलाव सर्कस और विक्रम बेताल जैसे मशहूर टीवी शो में भी काम किया था. उन्होंने ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘आंटी नंबर 1’ जैसी फिल्मों में अपने हुनर का जादू बिखेरा था. सतीश कौल साल 2011 में मुंबई से वापस पंजाब आ गए थे. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि वह वृद्धाश्रम में हैं. सतीश कौल ने खुद बताया था कि वह लुध‍ियाना में एक किराए के घर में रह रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments