teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodरणधीर कपूर ने किया खुलासा- असफल शादी का भाई राजीव के करियर...

रणधीर कपूर ने किया खुलासा- असफल शादी का भाई राजीव के करियर पर पड़ा था असर, नहीं बना पाए बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir kapoor) अपने दोनों भाइयों के निधन के बाद से टूट गए हैं. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) अपने दोनों भाइयों रणधीर और ऋषि की तरह बॉलीवुड में पहचान नहीं बना पाए थे. राजीव ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म एक जान हैं हम से की थि. मगर उन्हें पहचान फिल्म राम तेरी गंगा मैली से मिली थी. रणधीर कपूर ने अब भाई राजीव के करियर के बारे में बात की है.

रणधीर कपूर ने बताया है कि राजीव अपनी जिंदगी के कुछ चैप्टर की वजह से अपने करियर पर फोकस नहीं कर पाए. याहू इंडिया के लिए लिखे आर्टिकल में रणधीर कपूर ने बताया कि राजीव की शादी असफल रही जो सिर्फ दो महीने तक चली. जिसकी वजह से उनके करियर पर असर पड़ा. उन्होंने कहा- राजीव अंदर तक फ्रस्टेट हो गए थे जिसकी वजह से उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना बंद कर दिया था. वह सबसे टैलैंटिड कपूर में से एक थे. उन्होंने प्रेम ग्रंथ डायरेक्ट भी की थी मगर वह फ्लॉप साबित हुई.

राजीव ने नहीं की दोबारा शादी

रणधीर कपूर ने बताया कि राजीव की असफल शादी के बाद कई गर्लफ्रेंड थी मगर उन्होंने कभी दोबारा शादी करने की इच्छा जाहिर नहीं की. जब उनसे पूछा गया कि राजीव कपूर ने दोबारा शादी क्यों नहीं की? इस पर रणधीर कपूर ने कबा कि आप किसी को शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकते हैं. आप किसी को बस सलाह दे सकते हैं. वह इतने बड़े थे कि वह अपने लिए फैसले ले सके. उनकी कई गर्लफ्रेंड होने के बाद भी उन्होंने शादी नहीं की क्योंकि उनका शादी से मन उठ गया था. वह बहुत एल्कोहल का सेवन करने लगे थे. मुझे लगता था कि अगर राजीव के साथ कुछ होगा तो वह एल्कोहल की वजह से होगा लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह से हमे छोड़कर चला जाएगा.

आपको बता दें राजीव कपूर 9 फरवरी 2021 को 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. रणधीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक सुबह राजीव की पल्स कम होने लगी थीं और ये ड्रॉप होती जा रही थीं. उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए मगर हम उन्हें बचा नहीं सके.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments