Monday, July 1, 2024
No menu items!
HomeBollywoodरीमिक्स गानों के बारे में कुमार सानू ने बोली यह बडी बात,...

रीमिक्स गानों के बारे में कुमार सानू ने बोली यह बडी बात, यंगस्टर्स को हमारे गोल्डन हिट गानों से…”

ज़ी टीवी के प्रोग्राम ‘ज़ी कॉमेडी शो’ (Zee Comedy Show) में एक ओर कुमार सानू (Kumar Sanu) 90 के दशक की यादें ताजा करेंगे, वहीं दूसरी ओर सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे’ बनकर सबको लोटपोट कर देंगे.

शूटिंग के दौरान जहां सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान (Laughing Buddha Farah Khan) की हाजिरजवाबी एवं मजेदार कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं कुमार सानू की एक दिलचस्प राय जानकर सभी हैरान रह जाएंगे. कुछ मजेदार एक्ट्स के बाद डॉ. संकेत भोसले ने मंच पर संजय दत्त का अवतार लेकर अपना बाबा का दरबार चैट शो शुरू कर दिया, जहां कुमार सानू उनके स्पेशल गेस्ट थे.

इस चर्चा में डॉ संकेत भोसले ने कुमार सानू से कुछ अनसुने किस्से भी निकलवाए, लेकिन जब उन्होंने रीमिक्स गानों पर कुमार सानू से उनकी राय पूछी तो इसका जवाब सुनकर सभी चौंक पड़े. कुमार सानू ने बताया, ”मुझे लगता है कि रीमिक्स गाने बढ़िया होते हैं और मुझे वाकई वो
बहुत पसंद हैं. असल में रीमिक्स और रिक्रिएशन तो लंबे समय से किए जा रहे हैं और मुझे लगता है कि हमारे गाने अब पहले से ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. यदि ये रीमिक्स किए जा रहे हैं, तो इसका मतलब यह है कि वो इतने अच्छे थे कि उन्हें रीमिक्स करने पर विचार किया
जा रहा है.”

कुमार सानू को पसंद आया था हनी सिंह का गाना

कुमार सानू ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि कुछ गानों के रीमिक्स के जरिए आज की युवा पीढ़ी, जो ये नहीं जानती कि यह गाने किसने गाए थे या कभी उन सदाबहार गानों के बारे में सुना नहीं था, वो इन गानों के बारे में जान रहे हैं और उन्हें सुन रहे हैं. मुझे याद है हनी सिंह ने ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ गाने में हनी सिंह वाला स्टाइल जोड़ा था और मैंने देखा कैसे कुछ लोगों ने उसे पसंद नहीं किया था. लेकिन मुझे यह बहुत पसंद आया था.

यंगस्टर्स से जोड़ते हैं रिमिक्स गाने

रिमिक्स गानों के बारें में बात करते हुए कुमार सानू ने कहा कि मुझे लगता है कि रीमिक्स हमारे गोल्डन हिट गानों से यंगस्टर्स को जोड़ते हैं. मुझे लगता है कि ओरिजिनल सिंगर्स, जिन्होंने ये गाने गाए हैं, यदि वो जीवित हैं तो उनके साथ रीमिक्स बनाने पर विचार किया जाना चाहिए. तब मैं इसे और ज्यादा पसंद करूंगा.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments