Wednesday, June 26, 2024
No menu items!
HomeBollywoodशहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो ने किया अफगान क्रिकेटर राशिद खान को...

शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो ने किया अफगान क्रिकेटर राशिद खान को इमोशनल

अपने ट्रिब्यूट सॉन्ग से एक बार फिर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला दी. शहनाज के इस गाने ने सभी को इमोशनल कर दिया है. इमोशनल होने वाले लोगों में अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) का नाम भी इसमें शामिल है.

राशिद खान ने शहनाज के इस वीडियो पोस्ट पर कमेंट भी किया है. एक लंबे ब्रेक के बाद शहनाज गिल ने अपने सबसे प्रिय मित्र सिद्धार्थ शुक्ला को गाने के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया है. बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक दुनिया से जाना मनोरंजन जगत को एक गहरा जख्म दे गया. आज भी उनके फैंस याद करके भावुक हो जाते हैं.

वायरल विडियो पर क्रिकेटर राशिद खान ने किया कॉमेंट

आपको बता दें कि शहनाज गिल को अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. शहनाज के वायरल विडियो को देखकर राशिद खान भावुक हो गए और कैप्शन में लिखा – ‘अल्लाह आपको ताकत दें.’ बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का बहुत पुराना रिश्ता रहा है. आपको बता दें कि क्रिकेटर राशिद खान की सबसे प्रिय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम पूछे जाने पर उन्होंने प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा का नाम लिया था. राशिद ने शहनाज को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया है और पोस्ट लाइक भी करते रहते हैं. हालांकि अभी तक शहनाज ने उन्हें फॉलो बैक नहीं दिया है. अब एक बार सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने की वजह से दोनों सोशल मीडिया पर चर्चे में हैं.

टूट गई सिड-नाज की जोड़ी

वहीं बात करें शहनाज के गाने ‘तू यहीं है’ की तो यह फैंस के द्वारा लगातार शेयर और पसंद किया जा रहा. अब तक इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी. तभी से यह जोड़ी काफी चर्चे में थी. 2021 में काल के चक्र ने इस खूबसूरत जोड़ी को तोड़ दिया. सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. फैंस आज भी उनके अंदाज को मिस करते हैं. वहीं शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को दर्शक आज भी सिड-नाज के नाम से याद करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments