teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeLifestyleशादी के बाद हर दुल्हन के मन में जरूर आते हैं ये...

शादी के बाद हर दुल्हन के मन में जरूर आते हैं ये 7 खयाल, पढ़ने के बाद आपको भी याद आ जाएंगे अपने दिन !

हर लड़की चाहती है के शादी को लेकर काफी अरमान होते हैं. लेकिन शादी करना आसान बात नहीं है क्योंकि शादी के लिए लड़की को कई तरह की रस्मों से होकर गुजरना पड़ता है. इस दौरान मेहंदी, हैवी मेकअप, भारी भरकम कपड़े और ज्वेलरी एक समय के बाद लड़की को बोझ लगने लगती है और वो चाहती है कि अब जल्द ये रस्म रिवाज का सिलसिला खत्म हो और लाइफ थोड़ी सामान्य सी लगे. तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे विचारों के बारे में जो शादी के बाद हर दुल्हन के मन में आते हैं. इनको पढ़कर आपको भी अपने दिन जरूर याद आएंगे और य​कीन मानिए आप अपनी मुस्कान को रोक नहीं पाएंगी.

1- जैसे ही शादी की रस्म पूरी होती है, दुल्हन को सबसे ज्यादा खुशी इस बात की होती है कि उसका भारी भरकम लहंगे और ज्वेलरी से पीछा छूटा और वो मन ही मन कहती है थैंक गॉड! फुर्सत मिली अब 20 किलो के लहंगे और 10 किलो ज्वेलरी से.

2- शादी के बाद जैसे ही लड़की ससुराल आती है, उसे कुछ वहां की रस्मों को भी निभाना पड़ता है. ऐसे में वो मन ही मन ये सोच रही होती है, कि जल्दी से जल्दी इन रस्मों से पीछा छूटे और मैं थोड़ी देर चैन की नींद सो पाऊं क्योंकि शादी के दौरान उसे रातभर जागना होता है.

3- ससुराल पहुंचने के बाद लड़की को सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट हनीमून का होता है क्योंकि ये उसका पति के साथ सबसे खास लम्हा होता है, जो जीवनभर की याद बन जाता है. ऐसे में हर लड़की के मन में कई तरह की प्लानिंग चल रही होती हैं.

4- ससुराल आने के बाद भी कुछ मेहमान एक या दो दिन रहकर जाते हैं. ऐसे में लड़की मन में सोचती है, कि ये कब जाएंगे ताकि में नॉर्मल होकर रह पाऊं. क्या बाहर पानी लेने के लिए भी अब मेकअप करना पड़ेगा.

5- शुरू शुरू में तो साड़ी और पल्लू के लिए दिमाग ​तैयार होता है, लेकिन कुछ दिनों बाद ये बोझ लगने लगता है और लड़की से बहू बन चुकी दुल्हन ये सोचती है कि कब इस पल्लू और साड़ी से मुक्ति मिलेगी.

6- जो लड़की अपने घर में जोर से दहाड़ कर मां-बाप से हक से बात करती थी, उसे ससुराल आकर बहुत सभ्यता के साथ धीरे धीरे बात करनी पड़ती है. ऐसे में अपने बनावटीपन से वो खुद ही परेशान हो जाती है और सोचती है कि आखिर ऐसे कब तक चलेगा.

7- शादी की एक रस्म आपको मिस से मिसेज बना देती है और आपका पूरा जीवन बदल जाता है. शुरुआती दिनों में आपको क्या अच्छा लगा और क्या बुरा, ये बात हर लड़की अपनी सहेली, मां या बहन से बांटना चाहती है, लेकिन उसे फुरसत ही नहीं मिलती क्योंकि ससुराल में वो हमेशा लोगों से घिरी रहती है. ऐसे में वो सिर्फ ये सोचती है कि कुछ देर के लिए कहीं अकेले का कोना मिल जाए जहां वो अपने मन की बातें कर पाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments