teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodशूटिंग पर एक्सीडेंट के बाद अभिषेक बच्चन की हुई दाहिने हाथ की...

शूटिंग पर एक्सीडेंट के बाद अभिषेक बच्चन की हुई दाहिने हाथ की सर्जरी, कहा- मर्द को दर्द होता है

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट है। इसी बीच अब अभिषेक के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। अभिषेक को अस्पताल से छुट्टी जो मिल गई है। रविवार को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को हाथ पर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खुद अभिषेक ने सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि फिल्म के सेट पर उनका एक्सिडेंट (Accident on Shoot) हो गया था, जिसके कारण उन्हें सर्जरी (Abhishek Bachchan surgery) करवानी पड़ी।

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अभिषेक चेयर पर बैठे दिख रहे हैं। अभिषेक ने सके ब्लू कलर की हुडी और डेनिम जींस पहनी है। अभिषेक बच्चन की तस्वीर में उनके दाएं हाथ पर फ्रैक्चर चढ़ा हुआ है। वहीं उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा -बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक अजीब दुर्घटना हुई थी, जिससे मेरे दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। ऐसे में इसको ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत हुई थी इसलिए तुंरत चेन्नई से मुंबई आ गया। सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के लिए तैयार हूं। जैसा कि वह कहते हैं न. शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा. मर्द को दर्द नहीं होता! ओके ओके , थोड़ा दर्द तो हुआ।’साथ ही उन्होंने अपने शुभचिंतकों और फैंस के लिए शुक्रिया अदा किया।

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को लीलावती हॉस्पिटल में अभिषेक से मिलने उनके पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन पहुंचे। अमिताभ और श्वेता कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों एक ही कार में बैठे दिख रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक इस साल वह फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी। वहीं वह अब जल्द ही फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ के किरदार का स्पिन-ऑफ है। इसके अलावा वो फिल्म ‘दसवीं’ भी कर रहे हैं जिसमें वो एक ऐसे नेता की भूमिका में जो बहुत कम पढ़ा लिखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments