Wednesday, July 3, 2024
No menu items!
HomeBollywoodश्रीदेवी से नजरें तक नहीं मिलाती थीं जया प्रदा, बताया शूटिंग के...

श्रीदेवी से नजरें तक नहीं मिलाती थीं जया प्रदा, बताया शूटिंग के दौरान बंद कमरे का किस्सा

80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा इस हफ्ते ‘इंडियन आइडल 12’ में आएंगी। पिछले कुछ हफ्ते से बीते जमाने के कलाकार बतौर मेहमान शो में देखे जा रहे हैं। जया प्रदा इस हफ्ते कंटेस्टेंट का हौसला तो बढ़ाएंगी ही साथ ही वो कई पुराने किस्से भी शेयर करेंगी।
शो को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं जबकि विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज के तौर पर हैं। इस हफ्ते नेहा कक्कड़ नहीं होंगी। शो के कंटेस्टेंट जया प्रदा के हिट गाने ‘ढपली वाले’, ‘नौलक्खा दिला दे रे’, ‘तोहफा’ गाते हुए नजर आएंगे।

श्रीदेवी के साथ पर्दे पर जमी जोड़ी
जया प्रदा ने बॉलीवुड में जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना और जैकी श्रॉफ के साथ कई हिट दिए। वहीं उनकी कई फिल्मों में श्रीदेवी साथ रही हैं। ये अलग बात है कि सेट पर उनकी और श्रीदेवी की कभी बात नहीं होती थी जबकि पर्दे पर वो सगी बहनों की तरह दिखती थीं।

एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं
शो में जया प्रदा ने कहा कि ‘मैं कह सकती हूं कि मैं बहुत किस्मतवाली हूं। ऐसा नहीं है कि हमारे बीच कोई व्यक्तिगत दुश्मनी हो लेकिन हमारी केमेस्ट्री कभी मेल नहीं खाती थी। पर्दे पर हम परफेक्ट बहनों की तरह दिखते थे लेकिन असल में हम कभी एक दूसरे की ओर देखते भी नहीं थे। हम कपड़ों से लेकर डांस तक में, एक दूसरे से कॉम्पिटिशन रखते थे। हर बार जब हम मिलते थे निर्देशक या अभिनेता हमें सेट पर मिलवाते थे। हम एक दूसरे से मिलते और फिर आगे बढ़ जाते।‘

बात नहीं कर पाने का अफसोस
जया प्रदा आगे कहती हैं कि “मुझे आद है कि हम एक फिल्म ‘मकसद’ की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान जीतू जी और राजेश खन्ना जी ने हम दोनों को मेकअप रूप में एक घंटे के लिए बंद कर दिया कि हम एक दूसरे के साथ रहेंगे तो बात करने लगेंगे लेकिन हमने एक शब्द तक नहीं कहा और फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने हमें हमारे हाल पर छोड़ दया। जब मुझे पता चला कि वो किस तरह हमें छोड़कर चली गई हैं मुझे काफी दुख हुआ। मैं उन्हें बहुत याद करती हूं क्योंकि मैं अकेला महसूस करने लगी। इस मंच से मैं यह भी कहना चाहती हं कि अगर वह कहीं मेरी बात सुन रही हैं तो मैं सिर्फ यही कहूंगी कि काश हम एक दूसरे से बात कर पाते।‘

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments