teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodसिर्फ इस एक वजह से Padmaavat के लिए Deepika Padukone ने की...

सिर्फ इस एक वजह से Padmaavat के लिए Deepika Padukone ने की थी हां, जानकर हो जाएंगे हैरान

पद्मावत से पहले दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुकी थीं. वो बड़े निर्देशक हैं जिनकी फिल्म का हिस्सा बनने का सपना हर हीरोईन का होता है लेकिन दीपिका ने महज़ संजय लीला भंसाली की फिल्म होने के कारण ही हां नहीं की थी बल्कि कोई और वजह थी जो उन्होंने पद्मावत फिल्म का ऑफर आते ही तुरंत हां कह दिया.

साल 2018 में पद्मावत(Padmaavat) फिल्म रिलीज़ हुई और रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म को लेकर जमकर बवाल मचा था. वजह कई थीं लेकिन फिर भी विवादों से निकलकर फिल्म रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया. ये फिल्म केवल संजय लीला भंसाली के लिए ही स्पेशल नहीं थी बल्कि दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के लिए भी बेहद खास थी. सिर्फ इसलिए नहीं कि इसे संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) डायरेक्ट कर रहे थे बल्कि किसी और खास वजह से इस फिल्म को करने के लिए दीपिका ने हां कहा था. वो वजह क्या थी चलिए आपको बताते हैं.

इस वजह से साइन की थी पद्मावत फिल्म

पद्मावत फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया जिन्होंने चित्तौड़ के महाराज रावल रतन सिंह से शादी की थी और फिर चित्तौड़ की रानी बनी. वो काफी निडर थीं, 16 कलाओं में निपुण थीं और अपने फैसले लेने में सक्षम थीं. इस फिल्म की रिलीज़ के बाद जब एक इंटरव्यू में दीपिका से बात की गई तो उन्होंने इस फिल्म को साइन करने की असल वजह बताई थी. उन्होंने कहा था कि पद्मावत करने के पीछे यही वजह थी कि लोगों को पता चले एक ऐसी महिला की कहानी जो काफी निडर थी, और आज के दौर में ये कहानी बताई जानी जरूरी भी है. इसी एक वजह से उन्होंने फिल्म को हां कहा था.

इस फिल्म से दीपिका को मिला टॉप एक्ट्रेस का दर्जा

2007 से दीपिका का फिल्मी करियर शुरू हुआ था और पद्मावत रिलीज़ होने तक वो कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं. इनमें राम लीला, ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी और पीकू जैसी फिल्में शामिल थीं लेकिन पद्मावत उनके लिए सौगात साबित हुई और इसी फिल्म के बाद दीपिका को इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस का दर्जा मिल गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments