teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodसोनू सूद से एक शख्स ने मांगे 1 करोड़ रुपये, एक्टर ने...

सोनू सूद से एक शख्स ने मांगे 1 करोड़ रुपये, एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल से लोगों की मदद करते आ रहे हैं। अब तक एक्टर ने लाखों लोगों की मदद की हैं। यही वजह है कि फैंस उनसे हर तरह की मदद के लिए उनसे उम्मीद करते रहते हैं। अब एक फैन की डिमांड सुनकर एक्टर ने भी दिलचस्प जवाब दिया है।

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू से कहा, सर 1 करोड़ दो ना मुझे। इस पर सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, बस 1 करोड़? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सोनू सर मुझे आपकी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या? इसका जवाब देते हुए सोनू बोले, किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नहीं।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद के साथ उस यूजर की बातचीत इस वक्त खूब वायरल हो रही है। बताते चलें कि सोनू सूद लोगों को घर पहुंचाने से लेकर आर्थिक रूप से उनकी मदद करने तक हमेशा आगे रहे हैं। मदद करने के अलावा वह अपने अच्छे व्यवहार के लिए भी चर्चा में रहते हैं।

सोनू सूद को न सिर्फ रोजाना मदद के लिए रिक्वेस्ट मिलती रहती है, बल्कि सोशल मीडिया पर ट्वीट और ट्रोल्स से भी जूझना पड़ता है, लेकिन बी-टाउन स्टार इसे काफी धैर्य और मजाकिया ढंग से हैंडल करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू का हाल ही में निधि अग्रवाल के साथ वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है।

यह गाना 90 के दशक के सिंगर अल्ताफ राजा के लोकप्रिय ट्रैक “तुम तो ठहरे परदेसी” का रीमेक है। वहीं सोनू सूद पिछली बार रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन के किरदार में नजर आए थे। अब जल्द ही वह तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में एक ब्रज भाषा महाकाव्य, पृथ्वीराज रासो पर आधारित है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments