teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeFashionब्राउन स्किन टोन के लिए बेस्ट हैं ये नेल पेंट शेड्स, आप...

ब्राउन स्किन टोन के लिए बेस्ट हैं ये नेल पेंट शेड्स, आप भी करें Use

खूबूसरत दिखने के लिए महिलाएं कई तरह की प्रोडक्ट आदि का यूज करती हैं. महिलाओं खुद को खूबसूरत दिखाने की आज के वक्त में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.  चेहरे की खूबसूरती के साथ ही हाथों की खूबसूरती भी महिलाओं के लिए बहुत खास और जरूरी होती है. ऐसे में हाथों के लिए नेल्स काफी ज्यादा Important रोल प्ले करते हैं. अगर हाथों के नेल्स सुंदर और सजे धजे हों तो पूरे हाथ ही खूबसूरत लगने लगते हैं.

यही कारण है कि नेल्स को साफ रखना भी बेहद जरूरी होता है. आपके नाखूनों को खूबसूरत रंगों से सजाना भी काफी अहम योगदान देता है, लेकिन कई बार हो सकता है कि नेल पेंट लगाने में आपको काफी समय लग जाता है, क्योंकि अक्सर अपने रंग के हिसाब से नेल पेंट का रंग समझ में कई बार कंफ्यूजन हो जाता है. नेटपेंट लगाने से पहले या फिर कई बार बाद में भी मन में सवाल होता है कि ये रंग हाथों पर अच्छा लगेगा कि नहीं. ऐसे में आपको बताने जा रहे हैं कि इंडियन स्किन के लिए कौन सा रंग बेहतरीन रहेगा-

1) बरगंडी

बरगंडी शेड नेलपेंट का सबसे खास होता है. ये एक ऐसा शेड है जिसे कोई भी डार्क स्किन टोन आसानी से Use कर सकता है.  लंबे नाखूनों पर बरगंडी रंग लगाने से आपके हाथ बेहद खूबसूरत नजर आएंगे. ये रंग काफी हद तक वैम्पायर लुक देने में कामयाब होता है. ऐसे में इसे आप किसी भी पार्टी आदि में Use कर सकती हैं.

2) क्लासिक रेड

क्लासिक्स रेड भूरे रंग की त्वचा के लिए फेवरेटन माना है. क्लासिक रेड स्किन की टोन को rich और healthy बनाता है, ये आपको खास लुक देने के साथ ही अंदर से अच्छी फीलिंग भी देता है. क्लासिक लाल नेल पॉलिश आप ऑफिस बगैहरा में Use में लगाकर जा सकती हैं.

3) पीची डिलाईट

एक नरम पीची रंग नाखूनों को बहुत खूबसूरत बनाता है. ये आपके सुंदर नाखूनों को एक अच्छा फ्रेश एहसास और खूबसूरत लुक देता है. पीच शेड लाइट होने के साथ ही  हाथों को सुंदर दिखाता है, अगर आप इस कलर की नेलपॉलिश लगाती हैं, तो हमेशा आपके हाथ अच्छे ही लगेंगे.

4) मिट्टी का रंग

मिट्टी का रंग यानी कि ईटेरी टोन उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो खुद को सबसे खास दिखाना पसंद करते हैं. दोस्तों  के साथ पार्टी करना हो या फिर ऑफिस की पार्टी हो ये रंग हमेशा ही क्लासी लगता है और हर किसी को पसंद भी आता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments