teensexonline.com
Sunday, September 29, 2024
No menu items!
HomeNewsबढ़ती उम्र और मेडिकल हिस्ट्री को ध्यान में रखकर पूर्व पीएम मनमोहन...

बढ़ती उम्र और मेडिकल हिस्ट्री को ध्यान में रखकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को कराया गया भर्ती

नई दिल्ली
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं जिसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में सोमवार को भर्ती कराया गया। 88 वर्षीय मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। पिछले साल भी मई के महीने में बुखार के कारण एम्स में भर्ती होना पड़ा था।

पूर्व प्रधानमंत्री की उम्र और मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें भर्ती कराया गया है। डॉ. मनमोहन सिंह डायबिटीज के भी मरीज हैं और पूर्व में उनकी दो बाईपास सर्जरी हो चुकी है।1990 में यूनाइटेड किंगडम में उनकी पहली बार बाईपास सर्जरी हुई थी। 2004 में एस्‍कॉर्ट्स में एंजियोप्‍लास्‍टी हुई।

साल 2009 में वह एम्‍स में भर्ती हुए थे। तब उनकी ब्‍लॉक्‍ड आर्टरीज को ओपन करने के लिए एक और बाईपास सर्जरी की गई। पिछले साल मई के महीने में जब दिल्ली में कोरोना पीक पर था उस वक्त भी बुखार के चलते उनको एम्स में भर्ती होना पड़ा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पूर्व पीएम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments