teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeBollywoodरोमांस करते वक़्त DHARMENDRA के छूटते थे पसीने, एक्ट्रेस JAYA PRADA ने...

रोमांस करते वक़्त DHARMENDRA के छूटते थे पसीने, एक्ट्रेस JAYA PRADA ने किया खुलासा

सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के वीकेंड एपिसोड में हर बार कोई ना कोई सितारा शिरकत करता है। कुछ समय पहले जहां रेखा और नीतू कपूर शो में आई थीं। वहीं अब इस वीकेंड 80 के दशक की बॉलीवुड अदाकारा जयाप्रदा (Jaya Prada) शो में मेहमान बनकर आने वाली है। शो में वो कई किस्से शेयर करेंगी साथ ही वो डांस परफॉरमेंस भी देती नजर आएंगी। शो से जुड़े कई प्रोमो वायरल हो चुके हैं वहीं अब लेटेस्ट प्रोमो में जयाप्रदा ने उनके 80 के दशक के हीरोज के बारे में कुछ मजेदार पोल खोली हैं –

दरअसल सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस लेटेस्ट प्रोमो को शेयर किया है। प्रोमो में शो के फ़िलहाल होस्ट जय भानुशाली जयाप्रदा के साथ एक गेम खेलते है जिसमें वो उनके साथ काम कर चुके 80 के दशक के कुछ हीरो के बारे में सवाल पूछते हैं। ये हीरो अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, ऋषि कपूर, शत्रुघन सिन्हा। राजेश खन्ना ,जीतेन्द्र होते हैं। सबसे पहले जय सवाल पूछते हैं कि -इनमें से सबसे ज्यादा रोमांटिक सीन में किसके पसीने छूटते थे तो जयाप्रदा काफी सोचकर जवाब देती हैं कि धरम जी वो टेक में कुछ और ही करते है। जय का अगला सवाल होता है -इनमें से सबसे ज्यादा कंजूस कौन था तो जयाप्रदा हंसते हुए कहती हैं कि खामोश। जिससे सब अंदाज़ लगा लेते हैं कि उनका जवाब शत्रुघ्न सिन्हा हैं। वहीं तीसरा सवाल होता है कि कौन है जो बीवी का जोरू का गुलाम था। तो इस पर जया प्रदा का मजेदार जवाब होता है कि कौन नहीं होता जोरू का गुलाम।

बता दें कि इससे पहले एक और प्रोमो में जया प्रदा अपने और श्रीदेवी के किस्सों को याद करती हैं । इस दौरान उन्होंने बताया कि “हमारे बीच कभी कोई आपसी मतभेद नहीं रहे लेकिन हमारी केमिस्ट्री कभी मेल नहीं खाई । उन्होंने बताया कि आज वो हमारे बीच नहीं हैं तो मैं उन्हें बहुत मिस करती हूं। मैं बहुत अकेला महसूस करती हूं क्योंकि इस इंडस्ट्री में वही मेरी जानी-मानी कॉम्पीटीटर थीं। यदि वे कहीं मुझे सुन रही हैं, तो इस मंच के जरिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि काश हम एक दूसरे से बात कर पाते।

गौरतलब हो कि जया ने साल 1984 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्में की थीं। उन्होंनें 80 के दशक के सभी बड़े सितारों के साथ काम किया था। साल 1986 में जयाप्रदा ने फिल्म निर्माता श्रीकांत नहाटा से शादी की। जयाप्रदा श्रीकांत की दूसरी पत्नी थीं। जया को कभी पत्नी का दर्जा नहीं मिल पाया। जयाप्रदा की अपनी कोई संतान नहीं है। बॉलीवुड ही नहीं जयाप्रदा ने अपनी किस्मत राजनीति में भी आजमाई और वहां भी उन्हें सफलता ही हाथ लगी। 2019 में उन्होने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जो कि वह हार गई थीं। हांलाकि जयाप्रदा राजनीति की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments