teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeSportIPL 2021: आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज मैक्सवेल को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी...

IPL 2021: आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज मैक्सवेल को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के बीच इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) जारी है, जिसे लेकर टीम के खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

आईपीएल में कुछ खिलाड़ी चर्चा का भी विषय बने हुए हैं। आरसीबी के तूफान खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर इंग्लेंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने एक बड़ी बात कही है।

केविन पीटरसन ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की सफलता पर हैरान हैं। पीटरसन ने बेटवे डॉट कॉम पर अपने ब्लॉगह मे लिखा, आसीबी ने जितने पैसे देकर मैक्सवेल को खरीदा था, उस पर मुझे संदेह था।

मैक्सवेल जहां भी रहते हैं टीम को मुख्य खिलाड़ी बने रहना चाहते हैं लेकिन कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के रहते यह होना सम्भव नहीं। इन सबके बावजूद ग्लैन ने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। मैं उनकी सफलता से हैरान हूं।”

40 वर्षीय पीटरसन, जो अब एक कमेंटेटर के रूप में काम करते हैं, ने लिखा है कि आरसीबी के सेट-अप में मैक्सवेल बहुत सहज महसूस कर रहे होंगे। पीटरसन ने लिखा, सेट-अप में ग्लैन को बहुत सहज महसूस करना चाहिए। मुझे पता है कि यदि आप मैक्सवेल को सहज महसूस कराते हैं और उनके टायर को थोड़ा पंप करते हैं तो आपको बहुत बड़ा फायदा होगा क्योंकि वह सही मायने में मैच विजेता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments