teensexonline.com
Saturday, October 5, 2024
No menu items!
HomeNewsपहले मैच में ऋषभ का होगा धोनी से मुकाबला, CSK को हराने...

पहले मैच में ऋषभ का होगा धोनी से मुकाबला, CSK को हराने के लिए पंत ने बताई रणनीति

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए फैंस से लेकर खिलाड़ी तक उत्साहित नजर आ रहे हैं। आईपीएल में पहली बार कप्तानी कर रहे हैं ऋषभ पंत ने कहा कि वह अपनी कप्तानी में पहला मैच मेंटर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने डेब्यू कैप पाने वाले 23 वर्षीय भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि वह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखे हैं। उनके खिलाफ मैच खेलना भी अच्छा अनुभव होगा। उनके पास भी काफी अनुभव है, जिसे वह चेन्नई के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मिलाकर कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश करेंगे।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा है कि “मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं पहली बार कप्तानी कर रहा हूं और पहला खेल माही भाई के खिलाफ होगा। इसलिए, यह एक अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मुझे अपने जीवन से भी बहुत अनुभव मिला है इसलिए हम इस साल सीएसके के साथ कुछ नया और अलग करने की कोशिश करेंगे।’

बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल में एक टीम का नेतृत्व करने वाले पांचवें सबसे युवा क्रिकेटर हैं। पंत ने दिल्ली के मालिकों और उन कोचों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें कप्तानी करने का मौका दिया।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि ‘वह इस अवसर का सबसे अधिक फायदा उठाना चाहेंगे। मैं इस वर्ष आईपीएल ट्रॉफी पाने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा।’

दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के बारे में बात करते हुए, पंत ने कहा कि “वह टीम में बहुत ऊर्जा लाते हैं और हर कोई उन्हें देखता है।

पिछले महीने इंग्लैंड के पुणें में खेली जा रही एकदिवसीय सीरीज के दौरान भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर केकंधे में चोट लग गई थी, बता दें कि श्रेयस आईपीएल में दिल्ली की कप्तानी करते हैं। इस चोट के बाद पंत को श्रेयस अय्यर की जगह कप्तान बनाया गया।

बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई में 10 अप्रैल को खेलेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments