teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeNewsमुंबई वसूली कांड में अब डॉन छोटा शकील की एंट्री, जानें क्या...

मुंबई वसूली कांड में अब डॉन छोटा शकील की एंट्री, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई में चर्चित वसूली कांड में अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का एंगल जुड़ गया है। पहले इस मामले की जांच पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और सीनियर पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस अब एक ऐसे साल 2016 के एक ऑडियो की दोबारा से जांच कर रही है, जिसके आधार पर पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के दौर में कार्रवाई हुई थी।

जानकारी के अनुसार, ऑडियो के माध्यम से दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने एक बिल्डर को धमकी दी थी। सूत्रों के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम दायना हाथ छोटा शकील ऑडियो में संजय पुनमिया नाम के बिल्डर को धमकी दे रहा है।

शकील फोन पर संजय पुनमिया पर श्याम सुंदर अग्रवाल से समझौता करने लिए दबाव डाल रहा है। पुलिस के क्राइम डाटा के मुताबिक, पुलिस को जिस फोन नंबर से संजय पुनमिया को कॉल आई थी। वे नंबर छोटा शकील का ही है। कहा जा रहा है कि संजय पुनमिया की शिकायत पर ही श्याम सुंदर अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

ये ऑडियो वर्ष 2016 का बताया जा रहा है। लेकिन, मामले में कार्यवाई इसी साल फरवरी के महीने में हुई। अब श्याम सुंदर अग्रवाल की शिकायत पर संजय पुनमिया और मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ जांच बिठा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस मानती है कि अग्रवाल के खिलाफ जो मामला दर्ज किया गया था वो फर्जी था और वसूली करने के लिए ही मामला दर्ज किया गया था। इस मामलें की जांच की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, वसूली करने वाले अधिकारियों ने छोटा शकील को श्याम सुंदर अग्रवाल का नाम इस्तेमाल कर संजय पुनमिया को फ़ोन करने के लिए क था। ताकि, श्याम सुंदर अग्रवाल के खिलाफ मामला बनाया जा सके। वैसे अग्रवाल पर भी मुंबई के अलग-अलग पुलिस थानों में 19 मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments