teensexonline.com
Saturday, September 28, 2024
No menu items!
HomeNewsIPL 2021 ऑक्शन में जब जहीर खान ने पुकारा नाम, तो इस...

IPL 2021 ऑक्शन में जब जहीर खान ने पुकारा नाम, तो इस क्रिकेटर की आंखों में आ गए थे आंसू

उन्होंने कहा, ‘मैं बयां नहीं कर सकता कि मेरे लिए यह कितना अविश्वसनीय था. मुंबई के लिए चयन होना मेरे और मेरे राज्य जम्मू कश्मीर के लिए बहुत बड़ी बात थी.’

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चारक ने कहा है कि इस साल 18 फरवरी को नीलामी के दौरान गेंदबाजी कोच जहीर खान ने जब उनका नाम पुकारा तो उनके आंखों में आंसू आ गए थे. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चारक ने कहा, ‘मैं जानता था कि अगर मेरा नाम पुकारा जाता है तो यह अंतिम नाम होगा. अगर नहीं तो ठीक है. मैं और मेरा परिवार टीवी पर आंखें जमाए हुए थे. नीलामी के दौरान जब जैक सर (जहीर खान) ने मेरा नाम पुकारा तो मेरे आंखों से आंसू आने शुरू हो गए.’

 

उन्होंने कहा, ‘मैं बयां नहीं कर सकता कि मेरे लिए यह कितना अविश्वसनीय था. मुंबई के लिए चयन होना मेरे और मेरे राज्य जम्मू कश्मीर के लिए बहुत बड़ी बात थी. मेरे राज्य के टीम साथियों को मुझसे बहुत उम्मीदें थी कि मैं मैच खेलूंगा और अपने राज्य का नाम रोशन करूंगा.’ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके चारक को मुंबई इंडियंस ने इस बार आईपीएल नीलामी में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था.

 

चारक ने कहा कि यह मेरे करियर की उच्च स्तर की शुरुआत है. मुझे वरिष्ठ खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. उन्होंने मुझे किसी भूमिका को ध्यान में रखकर चुना होगा. इसलिए मैं अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं और जितना हो सके उतना सीखना चाहता हूं. वे पांच बार के आईपीएल चैंपियन हैं.

 

एमआई टीम के मैनेजर राहुल सांघवी ने कहा, ‘हम हमेशा अनकैप्ड खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा के आधार पर चुनते हैं, जो हमने इस साल युद्धवीर सिंह और अर्जुन (तेंदुलकर) को चुनकर किया है. वहीं जहीर खान ने कहा कि चारक को उस टीम से काफी कुछ सीखने को मिलेगा. जो पांच आईपीएल खिताब जीत चुकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments